देश

राजस्थान के सीकर में गेंगवार विश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले में पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर आ गया है. दरअसल सीकर (Sikar) में हुए गैंगेस्टर राजू ठेहट के मर्डर मामले में सीकर जिले ​के पड़ोसी जिले भी अलर्ट पर आ गए हैं. झुंझुनूं जिले में हथियारबंद जवानों के साथ पुलिस की भारी नाकाबंदी की गई है. इसबीच सीकर से आने-जाने वाले वाहनों के अलावा शहरों के भीतर हर वाहन की तलाशी ली जा रही है. इस बीच स्थानीय पुलिस संदिग्धों लोगों से पूछताछ कर रही है.

राजस्थान में इस बड़े गैंगवार में गैंगस्टर राजू ठेहट की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी है. जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Bishnoi) ग्रुप ने ली है. इसके बाद राजस्थान पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई है. वहीं इस गैंगवार को लेकर बीजेपी नेताओं ने सरकार पर निशाना साधा है.

संभावना है कि सीकर में वारदात करने के बाद बदमाश झुंझुनूं होते हुए हरियाणा भाग सकते है. ऐसे में जिले के एसपी मृदुल कच्छावा खुद पूरे नाकाबंदी की मॉनेटरिंग कर रहे है. वहीं एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह भी पल-पल की अपडेट ले रहे है. इस बीच हरियाणा बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. इसके अलावा झुंझुनूं शहर में भी मंडावा मोड़ पर नाकाबंदी की जा रही है. जहां पर हर वाहन की गहराई से जांच करने के बाद ही उसे जाने दिया जा रहा है.