बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन ने उनकी बंद पड़ी फिल्मो को लेकर किया खुलासा

कार्तिक आर्यन ने एक आउटसाइडर होकर भी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है. प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक (Kartik Aaryan) लोगों के सबसे चहीते बन जाएंगे, किसी ने सोचा भी नहीं होगा. एक्टर ने अपने लंबे सफर के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं.

कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग (Kartik Aaryan) काफी जबरदस्त है. 2022 में कार्तिक की फिल्मों ने मानो बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचाकर रख दिया. भूल भुलैया 2 में भी कार्तिक की धांसू एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. लेकिन कार्तिक की कुछ फिल्में (Films) उनके करियर की शुरुआत में बंद पड़ गई थीं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि डेब्यू करने से पहले ही कार्तिक की कुछ फिल्मों को बंद कर दिया गया था. अपने इस अनुभव (Experience) से एक्टर ने सीखा कि जब तक कोई प्रोजेक्ट फाइनल न हो जाए, किसी को कुछ भी नहीं बताना चाहिए. एक समय था जब उन्हें किसी फिल्म के लिए चुना जाता था तो ये उनके लिए ‘बहुत बड़े अहसान’ जैसा होता था. उन्होंने आगे बताया कि प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) करते समय वो अपने रूममेट्स से झूठ बोलते थे कि उन्हें एक अस्पताल में इंटर्नशिप मिली है जबकि वो शूटिंग के लिए सेट पर जाते थे.

इसके बाद उन्होंने केवल अपने 12 दोस्तों को ट्रेलर (Trailer) दिखाया था. उन्हें बताया कि जब उन्हें उनकी पहली फिल्म मिली, उन्होंने कभी किसी को नहीं बताया कि वो किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने इस बात का डर था कि ये भी स्क्रैप होगी तो क्या होगा. कार्तिक आर्यन जल्द ही फ्रेडी (Freddy) में नजर आएंगे. इसके बाद शहजादा मूवी में भी कार्तिक लोगों को एंटरटेन करते दिखाई देंगे.