बॉलीवुड

सई मांजरेकर का जन्मदिन गुरु रंधावा ने मनाया

फिल्म मेकर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर और गुरु रंधावा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म कुछ खट्टा हो जाए में नजर आएंगे। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गुरु सई का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान सई केक कट करती हैं और गुरु उन्हें केक खिलाते हैं। कैमरा पीछे की तरफ मुड़ता है और कई लोगों की भीड़ नजर आती हैं, जो सई के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होते नजर आ रहे हैं।

गुरु रंधावा ने शेयर किया स्पेशल बर्थडे पोस्ट
सई के बर्थडे के मौके पर गुरु ने वीडियो पोस्ट करते हुए बेहद खास अंदाज में अपनी कोस्टार को बर्थडे विश किया। पोस्ट में गुरु ने लिखा- ‘मेरी आयरा यानी सई को जन्मदिन की हार्दिक बधाइयां। आपके साथ काम करके बहुत अच्छा महसूस हुआ। मैं पहली बार बतौर एक्टर आपके के साथ अपनी जर्नी शुरू कर रहा हूं। भगवान आपको हमेशा खुश रखे और आपको दुनिया की हर खुशी मिले। हैप्पी बर्थडे सई।’

2023 में रिलीज होगी फिल्म
कुछ समय पहले ही गुरु ने अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। बता दें कि ये फिल्म साल 2023 में बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी। गुरू-सई के अलावा फिल्म में अमुपम खेर, इला अरुण, अतुल श्रीवास्तव, परितोष त्रिपाठी और परेश गनात्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।