बॉलीवुड

निक्की तंबोली अक्सर बोल्ड एंड हॉट लुक्स में नजर आती हैं

बिग बॉस के घर में आने वाले सदस्य अपनी अलग फैन फॉलोइंग बना लेते हैं। वहीं उन्हें शोहरत भी खूब मिलती है। वैसे तो इस लिस्ट में कई सारे नाम शामिल हैं लेकिन हम बात कर रहे हैं निक्की तंबोली। जिन्होंने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था। निक्की तंबोली अक्सर बोल्ड एंड हॉट लुक्स में नजर आती हैं। दोस्तों के साथ पार्टी से लेकर अवॉर्ड शो में उनका सिजलिंग अंदाद देखने को मिलता है। जिसकी तस्वीरें और फोटोशूट वो इंस्टाग्राम पर भी साझा करती रहती हैं।

डीप नेकलाइन और फिगर हगिंग ड्रेस के साथ ही निक्की साड़ी में भी बला की हॉट दिखती हैं। अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची निक्की ने साड़ी पहनकर हर किसी का ध्यान खींच लिया था। आइस ब्लू कलर की साड़ी में रेडी निक्की ने बिकनी ब्लाउज के साथ ही साड़ी को भी काफी सेसी अंदाज में ड्रैप किया था। झीने फैब्रिक से तैयार साड़ी पर सितारों का वर्क था। जो बेहद आकर्षक दिख रहा था।

वहीं साड़ी के साथ निक्की ने प्लजिंग नेकलाइन डिजाइन के बिकिनी ब्लाउज को पहना था। कंधे पर पल्लू को बिल्कुल प्लीट्स बनाकर निक्की ने साड़ी ड्रैप की थी। जिसकी वजह से उनकी स्लिम फिगर आसानी से फ्लांट हो रही थी। वहीं निक्की का अंदाज भी काफी हॉट दिख रहा था। बात करें स्टाइल की तो डार्क बेरी लिपस्टिक के साथ आंखों पर काला काजल उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा था। जबकि बालों को ट्विस्टेड स्टाइल में बैक कॉम्ब किया गया था।

निक्की का वेट हेयरस्टाइल सेसी लुक देने के लिए काफी दिख रहा था। वैसे शोज और अवॉर्ड शो में जब भी निक्की पहुंचती हैं तो उनका लाजवाब फैशन सेंस देखने को मिलता है। सुर्ख लाल रंग के इस आउटफिट में भी वो कमाल की दिख रही हैं। जिसमे केप डिजाइन के लांग ट्रेन लगे श्रग के साथ क्रॉप टॉप और थाई हाई स्लिट स्कर्ट शामिल है। जिस पर रश्ड डिटेलिंग की गई है।

वहीं सितारों की डिजाइन से सजे इस आउटफिट के साथ स्लीक साइड पार्टीशन पोनीटेल और ग्लॉसी लिप्स हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं।