महिला विशेष

सहेली, एक्सीडेंट के बाद मौके से भाग गई थी कंझावला केस

 

दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला इलाके में हुए दर्दनाक हादसे में एक नया मोड़ सामने आया है. दिल्ली पुलिस जब मृतक अंजलि का रूट ट्रेस कर रही थी तब उन्हें पता लगा अंजली के साथ स्कूटी पर एक और लड़की थी. अंजली का उस रात जब एक्सीडेंट हुआ तो लड़की उसके पीछे बैठी थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक्सीडेंट के दौरान दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई और वह घटनास्थल से अपने घर चली गई. लेकिन अंजली की टांगे गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी, जिसके बाद कार मैं बैठे आरोपी अंजलि को घसीटते रहे. पुलिस ने लड़की को ट्रेस कर लिया है, पुलिस लड़की का बयान भी दर्ज करेगी.

वहीं एक्सीडेंट से करीब 15 मिनट पहले का एक CCTV भी सामने आया है. रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नए साल की पार्टी करके ये निकलती दिखा रही हैं. पिंक टी- शर्ट में अंजलि है, जबकि रेड टी- शर्ट में उसकी दोस्त निधि. स्कूटी निधि चला रही है, जबकि अंजलि पीछे बैठी हुई है. यहां से निधि स्कूटी चलाकर जाती है और कुछ दूरी पर अंजलि कहती है स्कूटी मैं चलाऊंगी जिसके बाद अंजलि स्कूटी चलाती है और निधि पीछे बैठ जाती है. बाद में हादसा हो जाता है.. निधि को हल्की चोट आती है वो मौके से भाग जाती है. अंजलि का पैर कार में फंसता है और कार के साथ घसीटती चली जाती है.

रात में स्पेशल कमिश्नर, शालिनी सिंह कंझावला स्पॉट पर गई थी. गृह मंत्रालय के आदेश पर अब उनके नेतृत्व पर जांच हो रही है.

सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में बताया अमित अपने दोस्त की गाड़ी लेकर आया था और इन सबने मिलकर प्लान किया कि न्यू ईयर की पार्टी की जाए. मुरथल जाना तय किया गया. मुरथल पर बहुत भीड़ होने के कारण खाना नहीं मिला. इसके बाद पांचों वापस आ गए. मुरथल जाने और आने के दौरान गाड़ी में शराब का दौर चल रहा था. सभी शराब पी रहे थे. सूत्रों की माने तो करीब ढाई बोतल शराब पी गई. वापसी में पीरागढ़ी के पास खाना खाया.

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जब मनोज मित्तल को घर छोड़ने जा रहे थे तब स्कूटी से आमने सामने टक्कर हुई. 2 से ढाई बजे के बीच टक्कर हुई. टक्कर के बाद स्कूटी गाड़ी के सामने थी, गाड़ी को बैक किया गया और गाड़ी निकाल ली. लड़की तभी गाड़ी में फंस गई थी. इस दौरान गाड़ी चलाने वाले को लगा भी की कुछ फंसा हुआ है. लेकिन बाकियों ने कहा कुछ नही है और गाड़ी चलाती रही.

मिथुन लेफ्ट साइड में बैठा था जब गाड़ी ने यूटूर्न लिया तो उसे लड़की का हाथ नज़र आया तब गाड़ी रोकी, तभी लड़की नीचे गिर गई. सबने नीचे उतर कर देखा और वहां से फरार हो गए. ये सब बातें आरोपियों ने अपने बयान में बताई है जिनको पुलिस वेरीफाई कर रही है.