बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता को अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए उन्हें 1.25 लाख रुपये मिले थे। वहीं, कोविड-19 महामारी के दौरान बनाई फिल्म के लिए अभिनेता को 20 करोड़ तक का भुगतान किया गया। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया कि वह इसके हकदार इसलिए हैं, क्योंकि वह खुद को बॉलीवुड का शहजादा मानते हैं।

2 of 5

फिल्म धमाका के लिए 20 करोड़ किए थे चार्ज
जानकारी के मुताबिक, कार्तिक आर्यन को साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म धमाका में महज 10 दिनों के शूट के लिए निर्माता राम माधवानी ने 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया। हालांकि अभिनेता ने इस बात को लेकर कोई पुष्टि नहीं की थी। वहीं, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान 20 करोड़ रुपये चार्ज करने को लेकर बात की है, और साथ ही यह भी बताया है कि निर्माता उन्हें इतना बड़ा अमाउंट क्यों दे रहे हैं।
Kartik Aaryan

3 of 5

प्रोड्यूसर के पैसे कर देते हैं डबल
कार्तिक आर्यन हाल ही में एक शो में पहुंचे थे, जहां उनसे पूछा गया कि वह अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा से 1.25 लाख कमाने के बाद खुद को लेकर इतने दीवाने हो गए कि अब वह 20 करोड़ की मांग करते हैं। कार्तिक आर्यन शर्माते हुए जवाब देते हैं कि वह तो दस दिन के हैं। हालांकि, कार्तिक कहते हैं कि यह बस मजाक था। इसके बाद होस्ट उनसे कहते हैं कि नहीं यह मजाक नहीं था। कोविड 19 के दौरान शूट हुई फिल्म के लिए आपको 20 करोड़ रुपये मिले थे। कार्तिक जवाब देते हैं कि सर यह किया था कोरोना के टाइम पे, पर क्या मैं ऐसे डिस्कस कर सकता हूं अपनी फीस, मुझे नहीं पता। पर हां, वह एक फिल्म धमाका ऐसी बनी और 10 दिन का शूट था उसका। वह मेरा प्राइज था और मैं 10 दिन में क्या बीस दिन में पैसे डबल कर देता हूं अपने प्रोड्यूसर के… तो बनता है।
Kartik Aaryan

4 of 5

खुद को नंबर 1 मानते हैं कार्तिक 
इसके अलावा कार्तिक को इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद खुद को हीरो नंबर वन समझने लगे हैं। कार्तिक ने जवाब दिया कि मैंने खुद को हमेशा नंबर 1 के तौर पर ही देखा है। धीरे धीरे लोगों ने भी यह जानना शुरू कर दिया और मुझे उसी तरह से देखने लगे। लोगों का प्यार है, जो मेरे लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। मैं अपने फैंस के प्यार के लिए उत्सुक रहता हूं और इसलिए मैं हमेशा हिट फिल्में देना चाहता हूं। बॉलीवुड में केवल एक राजकुमार
Kartik Aaryan

5 of 5

दो फिल्में हैं लाइन में 
अभिनेता कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया के बाद फिल्म फ्रेडी डिज्नी +हॉटस्टार पर देखने को मिली थी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ आलिया नजर आई थी। कार्तिक की आने वाली फिल्म आशिकी 3 है, जिसके डायरेक्टर अनुराग बासु हैं। इसके अलावा उनकी कृति सेनन के साथ फिल्म शहजादा भी आने वाली है।