बॉलीवुड

जैसलमेर पहुंचीं कियारा आडवाणी 6 फरवरी को होगी शादी

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों शाही अंदाज में सात फेरे लेने जा रहे हैं। इस शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। फैंस भी लंबे समय से इस जोड़े को दूल्हा-दुल्हन बने देखने के लिए बेताब हैं।

मनीष मल्होत्रा-कियारा आडवाणी
मनीष मल्होत्रा-कियारा आडवाणी – फोटो : अमर उजाला, मुंबई
कियारा और सिद्धार्थ के शादी के फंक्शन आज (4 फरवरी) से शुरू हो रहे हैं। इसके लिए दोनों सितारों के घरवाले जैसलमेर पहुंच चुके हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी के फंक्शंस में केवल करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे। दोनों ही सितारों की तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली गई। जहां कियारा वाइट ड्रेस और पिंक दुपट्टे में बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, दूल्हा बनने जा रहे सिद्धार्थ डैशिंग लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस डेस्टिनेशन वेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारों के शामिल होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि रॉयल वेडिंग में 80 मेहमान शामिल होंगे। 

सिद्धांत कपूर
सिद्धांत कपूर – फोटो : सोशल मीडिया
बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने फिल्म शेरशाह में काम किया था। शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ हाल ही में फिल्म मिशन मजनू में नजर आए थे। यह फिल्म सीधा ओटीटी पर रिलीज की गई थी। वहीं, कियारा को आखिरी बार फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में देखा गया था। इस फिल्म में वह विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आई थीं। यह फिल्म भी सिनेमाघरों में न रिलीज कर सीधे ओटीटी पर रिलीज की गई थी।