बॉलीवुड

फिर जमेगी तब्बू-अजय देवगन की जोड़ी

ए वेडनसडे’, ‘स्पेशल 26’ और ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले राइटर और डायरेक्टर नीरज पांडे अब एक नई धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी इस फिल्म का नाम ‘औरों में कहां दम था!’ है। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू अहम रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा जिम्मी शेरगिल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बता दें कि मुंबई में बड़े स्तर पर इस फिल्म की शूटिंग होगी। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म का संगीत कमाल का होने वाला है। …और खास क्यों होने वाला है, चलिए आपको बताते हैं

Auron Mein Kahan Dum Tha
नीरज पांडे की इस आगामी फिल्म का ऑरिजनल साउंडट्रैक एमएम कीरावानी कंपोज करने वाले हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ गाने को कंपोज करने वाले एमएम कीरावानी ने देश और दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है। उनके हुनर से दुनिया वाकिफ है। इंडस्ट्री के तमाम बड़े निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों के संगीत को खास बनाने के लिए उनके साथ काम करने के लिए बेकरार हैं। फिलहाल फैंस ‘औरों में कहां दम था! में एक बार फिर कीरावानी के जादुई संगीत का लुत्फ उठा सकेंगे। 

Auron Mein Kahan Dum Tha
बता दें कि ‘औरों में कहां दम था!’ एक म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग शनिवार से शुरू हो चुकी है। बीते वर्ष ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब ये दोनों इस फिल्म में भी साथ नजर आने वाले हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दोनों की जोड़ी दर्शकों पर क्या जादू करती है। 

Auron Mein Kahan Dum Tha
शूटिंग सेट से सामने आई तस्वीर में अजय देवगन तब्बू और जिमी शेरगिल नजर आ रहे हैं। साथ में निर्देशक नीरज पांडे भी हैं। तस्वीर में चारों लोग बातें करते देखे जा सकते हैं। शानदार निर्देशक, मजबूत स्टारकास्ट और उस पर एमएम कीरावानी का संगीत…कुल मिलाकर हर लिहाज से इस फिल्म ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।