इंदौर

इंदौर में शो छोड़कर भागे रैपर एमसी स्टेन:करणी सेना कार्यकर्ताओं का हंगामा; रैपर के गाने में गाली-गलौज का आरोप

बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन के इंदौर में आयोजित शो में जमकर हंगामा हुआ। करणी सेना ने शो का जमकर विरोध किया। जय-जय सियाराम के नारे लगाए। करणी सेना ने एमपी स्टेन के गानों में गाली-गलौज का आरोप लगाया। शो शुरू होने के पहले ही विरोध के चलते रैपर को शो छोड़कर जाना पड़ा। हंगामे की सूचना पर लसूडिया पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्थिति को देखते हुए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा।

मामला लसूडिया थाना क्षेत्र का है। यहां एक निजी होटल में बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन उर्फ अलताफ शेख का कनसर्ट रखा गया था। बड़ी संख्या में उनके फैंस भी यहां आए थे। इस बीच करणी सेना भी यहां पहुंच गई। बड़ी संख्या में करणी सेना के सदस्य होटल में पहुंचे और जमकर विरोध जताया। इसके चलते यहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

स्टेज पर पहुंचकर बोले- ये इंदौर में नहीं चलेगा

विरोध प्रदर्शन के दौरान करणी सेना के 10-15 लोग स्टेज पर चढ़ गए। हाथ में माइक लेकर पहले तो उन्होंने जय-जय सियाराम के नारे लगाए। इसके बाद उन्होंने कहा कि एमसी स्टेन स्टेज पर आएं, वे डरते हैं क्या ? जितने उनके फैंस यहां बैठे है स्टोरी डालें कि रैपर यहां पर आए। गाने में यहां गाली-गलौज कर रहा है। इंदौर की जनता सोशल मीडिया पर स्टोरी डालना कि इसके गाने में जहां गाली-गलौज होगी वहां जाकर चांटा मारकर आएंगे।

उन्होंने फैंस से ये भी पूछा कि रैपर कौन से होटल में रुके हैं। कुछ लोगों ने जब होटल के नाम बताए तो फैंस की तरफ इशारे करते हुए कहा कि आप वाकई में उसके फैन हो। उसे मार खाते हुए देखना चाहते हो तो होटल पर पहुंचो, हम भी वहीं पहुंच रहे हैं।

बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

भीड़ को हटाने किया बल प्रयोग

इधर, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची लसूडिया पुलिस को भीड़ को हटाने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस ने लाठियां भी फटकाई। इस दौरान रोड पर युवाओं की टोलियां मौके से भागते हुए नजर आई। वहीं रोड पर भी अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

इलाके में मची अफरा-तफरी।
इलाके में मची अफरा-तफरी।

थाने से जानकारी ले रहे है

डीसीपी जोन 2 संपत उपाध्याय ने कहा कि लसूडिया थाने से इस घटना की जानकारी ली जा रही है। अगर इसमें कानून का उल्लंघन हुआ है। शिकायत मिलती है तो इसकी पूरी जांच कराई जाएगी। जो वैधानिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

इंदौर में नहीं चलेंगे गाली-गलौज वाले गाने

करणी सेना के जिला उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह सोलंकी ने कहा कि, रैपर एमसी स्टेन अपने गानों में गालियों और अभद्र भाषा का उपयोग करता है। ऐसा करके ये इंदौर और देश के युवाओं को क्या सिखाना चाहता है। हमने इवेंट अरेंज करने वालों और होटल वालों को इस बारे में पहले ही चेतावनी दी थी। जैसे ही इसने गाली दी वैसे ही ये भाग गया। इसको इस बात की जानकारी थी कि अगर गाली दूंगा तो मुझे विरोध का सामना करना पड़ेगा। गाली देकर वो हम लोगों को चैलेंज कर रहा था।