top newsदेश

अमृतपाल सिंह ने फरारी के बीच वीडियो के बाद अब जारी किया ऑडियो

खालिस्तानी समर्थक  अमृतपाल सिंह अभी तक फरार है. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है. इसी बीच अमृतपाल सिंह ने गुरुवार (30 मार्च) को अपनी एक ऑडियो जारी की है. इससे पहले बुधवार को अमृतपाल  ने एक वीडियो भी जारी किया था. ऑडियो में अमृतपाल ने कहा, “मेरा वीडियो पुलिस ने नहीं बनवाया, यकीन करो. कई लोग ऐसी बातें कर रहे हैं. फोन बढ़िया ना होने और ऑडियो क्वालिटी सही ना होने से भ्रम पैदा हुआ है

खालिस्तानी समर्थक ने आगे कहा, “कुछ लोग मेरे वीडियो बयान को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. कहा जा रहा है मैंने गिरफ्तारी के लिए शर्तें रखी हैं. ये सब झूठ है. ऐसी कोई शर्त नहीं रखी है. मैं कहता हूं जथेदार सरबत खालसा बुलायें. मेरी सेहत जरा नासाज है. एक वक्त खाना खाने के कारण कुछ कमजोरी जरूर है, लेकिन वीडियो किसी मजबूरी या पुलिस के दबाव में नहीं बना है.”

एक दिन पहले सामने आया था अमृतपाल का वीडियो

अमृतपाल ऑडियो मेसेज में बार बार सफाई देने का प्रयास कर रहा है और अपना मैसेज संगत तक पहुंचाने की बात कह रहा है. इससे पहले बुधवार को अमृतपाल सिंह की एक वीडियो सामने आई थी. जिसमें वह सिख समुदाय से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बैसाखी पर ‘सरबत खालसा’ के आयोजन का आह्वान करता सुनाई दे रहा था.