उज्जैनमध्य प्रदेश

टोल पर बदमाशों का आतंक, ऑफिस गाड़ियां फोड़ीं -VIDEO:दो एम्बुलेंस सहित 5 वाहनों और टोल केबिन में भी तोड़फोड़

उज्जैन उन्हेल रोड स्थित ग्राम चकरावदा में उज्जैन-जावरा टोलवेज प्रा.ली. के टोल पर सोमवार-मंगलवार देर रात करीब एक दर्जन हथियार बंद बदमाशों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। बदमाशों ने टोल पर ऐसा आतंक मचाया कि टोल ऑफिस सहित वहां खड़े लगभग सभी वाहनों में फोड़ दिए। इस दौरान यहां काम करने वाले कर्मचारियों ने भाग कर जान बचाई।

बीती रात 2.20 मिनट पर चकरावदा टोल पर करीब एक दर्जन लोग कार में सवार होकर आए। इनमे से अधिकाँश ने मुँह पर कपडा बाँध रखा था वहीं एक दो लोगो के मुँह खुले भी दिख रहे थे सभी बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाते हुए आधा घंटा तक टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की। हमले में बदमाशों ने हाथों में डंडे, लोहे के पाईप और रॉड लेकर आए बदमाशों ने टोल के सभी कैबिन और उसमें रखे कम्प्यूटर, टेबल, वाटर कूलर, फर्नीचर सहित सभी सामान को तोड़फोड़ दिया। इसके अलावा यहां पार्किंग में खड़ी दो एम्बुलेंस और अन्य 5 वाहनों के सभी कांच फोड़कर वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। हमला करने के बाद बदमाश वापस उन्हेल रोड की ओर भाग निकले।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

टोल प्लाजा पर हुई घटना में बदमाश कार में सवार होकर आए थे सभी बदमाशों ने पहचान छीपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। आते ही बदमाशों की गैंग ने टोल को पूरी तरह से तहस नहस कर दिया। पूरा घटनाक्रम टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मंगलवार को मामले में भैरवगढ़ पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया हैं।

बस वाले ने दी थी धमकी

टोल मैनेजर लक्की खान ने बताया कि सोमवार को रातड़िया बस सर्विस की बस को रौक कर उससे टोल मांगा गया था। चालक ने विवाद करते हुए धमकाया था कि रात को बताते है संभवत: उन्हीं के लोगों द्वारा टोल में तोड़फोड़ की होगी। उक्त मामले में भेरूगढ़ थाना पुलिस को शिकायत की गई हैं।