मध्य प्रदेश

तोगड़िया बोले- केवल हिंदू ही बनेंगे PM, CM और DM:दो से ज्यादा बच्चों वाले मुसलमानों को जेल भेजेंगे; राशन बंद करेंगे

 ही नहीं देंगे। ये सब संभव है।’

तोगड़िया ने यह बयान गुरुवार देर रात को नर्मदापुरम में दिया। वे यहां हिंदू साथी सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन द्वारा करोड़ों हिंदुओं के लिए समृद्धि सेवा सम्मान, सहयोग संस्कार की व्यवस्था भारत में 24 घंटे उपलब्ध कराई जाएगी। हमारे प्राइवेट कॉल सेंटर पर कॉल करने के बाद यह मदद सभी जरूरतमंदों तक तुरंत पहुंचाई जाएगी।

नर्मदापुरम के इटारसी में तोगड़िया का तिलक लगाकर स्वागत किया गया।
नर्मदापुरम के इटारसी में तोगड़िया का तिलक लगाकर स्वागत किया गया।

हिंदुओं की डरने की कोई जरूरत नहीं…

कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन लगाने के कांग्रेस के वादे पर भी तोगड़िया ने प्रतिक्रिया दी है। तोगड़िया ने कहा, ‘न कोई बैन लगाने वाला है और न ही लगने वाला है। यह तो कर्नाटक का चुनाव था। मतदाताओं को खुश करने के लिए नूरा कुश्ती चला रहे थे। हिंदुओं को डरने की कोई जरूरत नहीं है। कोई प्रतिबंध नहीं लगेगा।’

हिंदू जागरण के दूसरे चरण के लिए काम कर रहे हैं

तोगड़िया ने कहा कि राम जन्मभूमि को लेकर हमने सफल आंदोलन किया है। अब हम हिंदू जागरण के दूसरे चरण के लिए काम कर रहे हैं। इसके लिए एक लाख केंद्र देशभर में बन रहे हैं, जिनमें एक करोड़ हिंदू जुड़ेंगे। हम हनुमान चालीसा के जरिए जुड़ेंगे। इन केंद्रों की मदद से गरीब हिंदू परिवारों को मुफ्त स्वास्थ्य, शिक्षा और कानूनी मदद दी जाएगी।

तोगड़िया ने हिंदू साथी सम्मेलन में पहुंचे कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

हम वॉशिंग मशीन नहीं हैं

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनाव में बजरंग दल के इस्तेमाल को लेकर किए गए प्रश्न पर तोगड़िया ने कहा कि हम वॉशिंग मशीन नहीं हैं, जिसका इस्तेमाल किया जा सके। हम हिंदुओं को जगाकर, सब पर दबाव बनाकर हिंदू हित के लिए काम करने वाले वीर हैं। हमारा उपयोग कोई भी राजनीतिक पार्टी नहीं कर सकती।