मध्य प्रदेश

24 घंटे में पांच लोग लापता:दूध लेने गया छात्र, बाजार गई छात्रा नहीं लौटी, दो बच्चों सहित मां भी हुई लापता

ग्वालियर में बीते 24 घंटे में छात्र, छात्रा और दो बच्चों सहित एक मां लापता हो गई है। यह घटना माधौगंज, गोला का मंदिर व हजीरा इलाके की हैं। पुलिस ने इनके लापता होने पर अपहरण का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने स्टेशन, बस स्टैंड सहित अन्य सार्वजनिक स्थान पर भी पड़ताल की है। फिलहाल लापता नहीं मिले हैं। पुलिस उनकी मोबाइल लोकेशन भी पता लगा रही है।
दूध लेने गया छात्र नहीं लौटा
माधौगंज थाना क्षेत्र के जगताप की गोठ निवासी पंद्रह वर्षीय छात्र मंगलवार शाम को घर से दूध लेने जाने की कहकर निकला था और उसके वापस नहीं आने पर परिजन ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला तो नाते-रिश्तेदारों के घर उसकी जानकारी जुटाई, लेकिन पता नहीं चला तो परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज कर दिन भर लापता छात्र की तलाश की है। अभी छात्र का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।
घर से छात्रा लापता
गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के गणेश कॉलोनी पिण्टो पार्क निवासी 17 वर्षीय छात्रा एक दिन पहले अपने घर से अचानक गायब हो गई। छात्रा को गायब देखकर परिजन ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। उसके मोबाइल पर कॉल किया तो मोबाइल उसके लापता होने के बाद से ही बंद आ रहा है। छात्रा के गायब होने पर परिजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।
महिला दो बच्चों के साथ मां लापता
हजीरा थाना क्षेत्र के लाइन नंबर एक निवासी सुरेश श्रीवास्वत पुत्र रतन लाल श्रीवास्तव प्राइवेट जॉब करते है और मूल रूप से जौरा मुरैना के रहने वाले है। एक रोज पहले वह अपनी पत्नी और पांच वर्षीय बेटा और चार वर्षीय बेटी को घर पर छोड़ कर गए थे। देर शाम जब वह वापस आए तो पत्नी और दोनों बच्चे गायब थे। उन्हें गायब देखकर उनकी तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चला तो वह हजीरा थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।