इंदौरमध्य प्रदेशराजनीती

MP Politics: दिग्विजय का बड़ा बयान, कहा- हम कभी जय श्रीराम नहीं बोलेंगे, बजरंग दल अफीम बेचने वालों का समूह

इंदौर में चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की 120 से 150 सीट आने का दावा किया

पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान की गई नर्मदा परिक्रमा यात्रा में मैंने भाजपा के लिए जितना विरोध और असंतोष देखा था उससे कहीं ज्यादा इस बार है। कांग्रेस की सरकार गिराने के कारण जनता में असंतोष चार गुना हो गया है। 60 सीटों पर यात्रा के बाद मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस 120 से 150 सीटें लेकर आएगी। यह बातें पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इंदौर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।

बजरंग दल गुंडों का समूह

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बजरंग दल अफीम और गांजा बेचने वालों का समूह है। बजरंग दल के लोग आज पाकिस्तान के लिए जासूसी करने में पकड़ा रहे हैं। इसके बावजूद भाजपा के नेता उनका संरक्षण कर रहे हैं और उन पर केस तक दर्ज नहीं होने देते। भोपाल आईटी सेल के ध्रुव सक्सेना और बजरंग दल का अध्यक्ष बलराम सिंह आईएसआई के लिए जासूसी करने में पकड़ाया, लेकिन उसके ऊपर सरकार के दबाव में राजद्रोह का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। धर्म के नाम पर राजनीति करने वाली सरकार इन सभी अपराधियों को बचा रही है।

हम जय श्री राम का नारा नहीं लगाएंगे

हम जय श्री राम का नारा नहीं लगाते, जय सियाराम का नारा लगाते हैं। क्योंकि हमारे लिए माता सीता का भी भगवान राम के जितना आदर है। हालांकि हम जय सियाराम के नारे को लेकर चुनाव में नहीं उतरेंगे क्योंकि हम धर्म को राजनीति में हथियार के रूप में इस्तेमाल नहीं करते।

मेरे रहते सिंधिया कांग्रेस में कभी वापस नहीं आ सकते

दिग्विजय सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य सभी नेता जो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए वे मेरे रहते कभी कांग्रेस में वापस नहीं आ पाएंगे। मध्यप्रदेश में हर काम का कमीशन सीधे मुख्यमंत्री तक जाता है।

यह भी बोले 

  • महाकाल में 80 परसेंट कमीशन लेकर काम किया गया।
  • मुसलमानों के साथ भाजपा के शासन में अत्याचार हुआ है यह बिल्कुल सच है।
  • इस बार कांग्रेस में अति उत्साह है और भाजपा में अति निराशा।
  • सांसद शंकर लालवानी के दबाव में बेलेश्वर महादेव मंदिर बावड़ी हादसे के मुख्य आरोपी सेवाराम गलानी को आज तक गिरफ्तार नहीं किया गया।