भोपालमध्य प्रदेश

डॉक्टर दंपती के सूने मकान से सात लाख के जेवर चोरी, सीसीटीवी में कार से आते दिखे बदमाश

सार
भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में लाखों की चोरी हो गई। घर मालिक पत्नी के साथ भैंसाखेड़ी स्थित चिरायु अस्पताल में ड्यूटी करने चले गए थे। दोपहर तीन बजे के बाद सोसायटी के गार्ड ने फोन कर फ्लैट का ताला टूटा होने की सूचना दी।
विस्तार
राजधानी में भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक डॉक्टर दंपती के सूने मकान से सात लाख रुपये के जेवर चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद सोसायटी के गार्ड ने डॉक्टर को मकान का ताला टूटने की सूचना दी थी।

कोहेफिजा पुलिस के अनुसार डॉ. अभिषेक कुमार सिंह पुत्र अमरेश कुमार सिंह गिरिराज हाइट्स नेवरी मंदिर रोड में फ्लैट में रहते हैं। उनकी पत्नी प्रीति भी एमबीबीएस डॉक्टर हैं। दोनों भैंसाखेड़ी स्थित चिरायु अस्पताल में पदस्थ हैं और मूलतः नागपुर के रहने वाले हैं। अभिषेक सिंह ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब नौ बजे पत्नी के साथ भैंसाखेड़ी स्थित चिरायु अस्पताल में ड्यूटी करने चले गए थे। दोपहर तीन बजे के बाद सोसायटी के गार्ड ने फोन कर फ्लैट का ताला टूटा होने की सूचना दी। इसके बाद जब घर पहुंचे तो देखा कि पूरे घर में सामान बिखरा पड़ा है। आलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ है। लॉकर में रखे सात लाख रुपये के सोने और डायमंड के जेवर चोरी हो चुके थे। बदमाश अलमारी से पांच डायमंड रिंग, एक गोल्ड रिंग, दो डायमंड की एयरिंग, एक गोल्ड चेन, दो सोने के कंगन व आठ हजार रुपये नगदी चोरी कर ले गए हैं। इसके साथ ही पैनकार्ड भी गायब है।

कार से आए थे चोर
कोहेफिजा थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया कि कॉलोनी में लगे सीसीटीवी में बदमाश कार से आते हुए दिख रहे हैं। कार के रंग ओर अन्य सुराग के आधार पर पुलिस की टीमें बदमाशों को पकड़ने में लगी हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।