मध्य प्रदेशराजनीती

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज आएंगे छिंदवाड़ा; दशहरा मैदान में करेंगे चुनावी सभा

सार

एमपी विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रचार करने का आखिरी दिन है। इसी के मद्देनजर भाजपा के वरिष्ठ नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज छिंदवाड़ा में चुनाव प्रचार करेंगे। यहां वे दशहरा मैदान में दोपहर ढाई बजे चुनावी सभा करेंगे।

विस्तार

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन है। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के अंतिम दिन भाजपा के स्टार प्रचारक व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज छिंदवाड़ा आगमन होने जा रहा है। वरिष्ठ भाजपा नेता तथा कार्यक्रम प्रभारी अरुण शर्मा और गुरजीत सिंह शंटी बेदी ने बताया कि भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ आज छिंदवाड़ा आएंगे। सीएम योगी दोपहर 2.30 बजे हेलीकाप्टर से छिंदवाड़ा हवाई पटटी पहुंचेंगे। इसके बाद दोपहर तीन बजे दशहरा मैदान पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

बेदी ने बताया कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में सुशासन को स्थापित कर भारतीय राजनीति में अपना एक अलग स्थान बनाया है। उनके प्रशंसकों की बड़ी तादाद छिंदवाडा जिले में है। जिले की जनता भी उन्हें देखने और सुनने के लिए आतुर है। शंटी बेदी ने समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता से उपस्थिति दर्ज कराने का आग्रह किया है।