इंदौरमध्य प्रदेश

पेट्रोल-डीजल शाम तक खत्म होने की संभावना, ड्राइवर भड़के, गंगवाल और देवास रोड जाम

सार

विस्तार

देशभर में चल रही ड्राइवर्स की हड़ताल Drivers Strike ने बड़ा रूप ले लिया है। कई जगह पंप पर पेट्रोल और डीजल खत्म होने लगा है। विजय नगर स्थित पेट्रोल पंप के संचालक ने बताया कि अगर कल तक टैंकर्स से सप्लाई नहीं हुई तो हमारे पंप पर पेट्रोल डीजल खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रशासन और सरकार बातचीत कर रही है और उम्मीद है कि एेसी स्थिति निर्मित नहीं होगी। हड़ताल Hadtal जल्द खत्म होगी।

देवास डिपो पर सुबह से हंगामा
देवास रोड पर बने डिपो पर सुबह से हंगामा जारी है। पेट्रोल और डीजल के टैंक चलाने वाले ड्राइवर्स Truck Bus Drivers सुबह से वहां पर जुटकर विरोध Strike कर रहे हैं। पूरे रास्ते में जाम लगा है।

पुलिस के हाथ से बेकाबू हुए हालात
पुलिस शहर में कई जगह मशक्कत करते हुए देखी जा सकती है। गंगवाल बस स्टैंड पर भी आसपास की सभी सड़कों पर ड्राइवर्स ने बस और ट्रक खड़े कर दिए और सभी रास्ते बंद कर दिए। पुलिस यहां पर रास्ते खुलवाने में असफल रही। देवास रोड पर भी जाम लगा है जिसे खुलवाने के लिए पुलिस अधिकारी मशक्कत कर रहे हैं। रविवार के दिन पुलिस और ड्राइवर्स के बीच हुई झड़प में एक ड्राइवर गंभीर घायल हो गया था।

झाबुआ रोड पर ड्राइवर का सिर फोड़ा
झाबुआ रोड पर एक ट्रक ड्राइवर का सिर फूट गया। रोड पर ड्राइवर पेट्रोल डीजल के टैंकर खड़े करके विरोध कर रहे थे। इसी दौरान हुई हाथापाई में किसी ने ड्राइवर के सिर पर लाठी मार दी और वह लहूलुहान हो गया।