उज्जैनदेशमध्य प्रदेशराजनीतीहोम

PM मोदी ने MP के झाबुआ में 7,550 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की शुरुआत की

pm-modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में 7550 करोड़ रुपये रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने झाबुआ में एक बड़ा रोड शो करने के अलावा ‘जनजातीय महासभा’ को भी संबोधित किया। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी उनके साथ मौजूद रहे। इसके बाद पीएम ने झाबुआ में विभिन्न विकास कार्यों पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

झाबुआ में ‘जनजातीय महासभा’ को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ देर पहले मैंने झाबुआ, खरगोन, खंडवा, बड़वानी, धार, अलीराजपुर समेत पूरे एमपी के लिए हजारों करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण भी किया है। एक साथ विकास के इतने सारे काम ये बता रहे हैं, मध्य प्रदेश में नई बनी डबल इंजन की सरकार डबल तेजी से काम कर रही है। विकास के इस महाअभियान का श्रेय मध्य प्रदेश की जनता को जाता है। मैं आप सबको इसके लिए बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि यहां आपके बीच आने से पहले मैंने देखा कि मेरी इस यात्रा को लेकर खूब चर्चाएं भी हो रही हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि मोदी मध्य प्रदेश में झाबुआ से लोकसभा की लड़ाई का आगाज करेगा। मैं बताना चाहता हूं कि मोदी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए नहीं आया है। मोदी तो सेवक के तौर पर ईश्वर रूपी एमपी की जनता-जनार्दन का आभार व्यक्त करने आया है।