देशराजनीतीहोम

पीएम मोदी की रैली के बाद रुद्रपुर में रोड शो, लोगों की उमड़ी भीड़

PM-Modi

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी-पीएम मोदी ने शंखनाद रैली के बाद रुद्रपुर में रोड शो निकाला। पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी। सड़क के दूसरी ओर, लंबी-लंबी लाइनों में लोग पीएम मोदी को देखने के लिए खड़े रहे।

पीएम मोदी ने रोड शो के दौरान किसी को भी नाराज नहीं किया। पीएम मोदी ने अपनी कार से बाहर खड़े होकर सभी लोगों का अभिनंदन स्वीकार किया। कई लंबी लाइनों में खड़े लोगों ने ‘मोदी’-‘मोदी’ के नारे लगाए।

इससे पहले मोदी ग्राउंड में आयोजित पीएम मोदी की उत्तराखंड लोकसभा चुनाव 2024 में पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह उनकी गारंटी है कि देश दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनेगा। उन्होंने कहा कि मोदी की जो गारंटी होती है वह जरूर पूरी होती है।

पीएम मोदी ने कहा कि तीसरे टर्म में आपको 24 घंटे बिजली मिलेगी और बिजली का बिल भी जीरो होगा। पीएम मोदी ने कहा कि तीसरे टर्म में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा और यह गारंटी देने आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आने वाले पांच सालों में और बड़े फैसलों होंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि वह मौज करने के लिए पैदा नहीं हुए हैं, जबकि वह मेहनत करने केलिए पैदा हुए हैं। कहा कि पिछले 10 साल का विकास मोदी का केवल ट्रेलर है और अभी बहुत आगे जाना है। कहना था कि उत्तराखंड का सपना ही मोदी का संकल्प है।