देशमध्य प्रदेशहोम

चुनाव 2024 : एमपी में आज राहुल गांधी चुनाव प्रचार का करेंगे शंखनाद, मंडला-शहडोल में होगी जनसभा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 8 अप्रैल यानी आज मध्य प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे. राहुल गांधी आज मंडला लोकसभा सीट अंतर्गत सिवनी जिले के धनोरा में और शहडोल में जनसभा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि मध्य प्रदेश की मंडला समेत 6 लोकसभा सीटों पर पहले चरण में मतदान होने वाला है. इसके लिए कांग्रेस ने भी प्रचार अभियान में केंद्रीय नेताओं को झोंक दिया है. जिसके मदे्नजर सोमवार को राहुल गांधी मध्य प्रदेश में अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत आज सिवनी जिले की धनौरा से करेंगे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवारो को मध्य प्रदेश का दौरा करेंगे. वह आज सुबह करीब 11 बजे भोपाल से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट पर सिवनी जिले धनौरा पहुंचेंगे. जहां पर वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान राहुल गांधी दोपहर करीब 2 बजे त क धनौरा में मौजूद रहेंगे. इसके बाद वह धनौरा से शहडोल के लिए रवाना हो जाएंगे. जहां वह कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद वह शाम 5 बजे जबलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. कांग्रेस ने मध्यप्रदेेश के मंडला से विधायक ओमकार सिंह मरकाम और शहडोल से विधायक फुंदेलाल सिंह मार्कों को चुनावी मैदान में उतारा है.