देशहोम

BJP सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री V Sreenivasa Prasad नहीं रहे, PM मोदी ने जताया शोक

वी श्रीनिवास प्रसाद Death: कर्नाटक के चामराजनगर से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे वी श्रीनिवास प्रसाद का सोमवार (29 अप्रैल) को निधन हो गया है। पारिवारिक सूत्रों ने मौत की जानकारी देते हुए बताया कि उनका पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में इलाज चल रहा था। वी श्रीनिवास प्रसाद 76 साल के थे और (V Sreenivasa Prasad Death) पिछले चार दिनों से बेंगलुरु एक एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ICU में भर्ती थे। इलाज के दौरान ही उन्होंने आखिरी सांस ली।

6 बार सांसद रह चुके थे श्रीनिवास प्रसाद

बता दें कि वी श्रीनिवास प्रसाद के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटियां हैं। वे चामराजनगर से 6 बार सांसद रहे चुके थे और मैसुर जिले के नंजनगुड से 2 बार विधायक के पद पर कार्यरत थे। वे बीते कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे और हाल ही में 18 मार्च को ही उन्होंने राजनीति से संन्यास का फैसला लिया था।

PM मोदी ने व्यक्त किया शोक

PM मोदी ने वी श्रीनिवास प्रसाद के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि ‘वरिष्ठ नेता और चामराजनगर से सांसद श्री वी. श्रीनिवास प्रसाद जी के निधन से मुझे अत्यंत दुख हुआ है। वह सामाजिक न्याय के समर्थक थे, उन्होंने अपना जीवन गरीबों, वंचितों और हाशिये पर पड़े लोगों के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया। सामुदायिक सेवा के अपने विभिन्न कार्यों के लिए वे बहुत लोकप्रिय थे। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांति!’