देशहोम

Bahubali : फिल्म निर्देशक राजामौली ने वीडियो शेयर कर फैंस को खुश कर दिया

Rajamouli give surprise: साउथ इंडियन सिनेमा की वो मूवी जो मील का पत्थर साबित हुई. उसने फैंस के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि जो आज भी महफूज है. फिल्मों के दीवाने भारत में आज भी उसकी बातें करते हैं. हम बात कर रहे हैं बाहुबली और बाहुबली 2 की. इस फिल्म को लेकर सबसे चर्चित वाक्य था आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. खैर इसका खुलासा तो बाहुबली टू में हो गया. लेकिन अब इस फिल्स के निर्देशक एसएस राजामौली ने एक और बात का खुलासा करते हुए अपने दर्शकों को खुशख़बरी दी है. अब एक बार फिर बाहुबली की वापसी होने वाली है.

निर्देशक राजामौली ने फैंस को दी खुशख़बरी

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने बाहुबली फैन्स को इस बात की जानकारी अपने एक्स हैंडल के जरिए दी. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया. इसके बाद फैंस के भी तरह तरह के रिएक्शन आना शुरू हो गए। फैंस इस घोषणा से काफी खुश नजर आए. राजामौली ने अपने एक्स अकांउट पर लिखा… जब महिष्मति के लोग उनका नाम जपते हैं, तो पूरा ब्रह्मांड कोई भी ताकत उन्हें वापस लौटने से नहीं रोक सकती. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड, एक एनिमेटेड श्रृंखला का ट्रेलर, जल्द ही आएगा!

उन्होंने बीती शाम इंस्टा स्टोरी के जरिए भी उन्होंने यह जानकारी दी. इस संबंध में एक वीडियो भी शेयर किया. सीरीज को लेकर अपडेट दिया. बता दें कि ये सीरीज पूरी तरह एनिमेटेड होगी. इस वीडियो के बैकग्राउंड पर बाहुबली के नारे सुनाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं, सुपर बाहुबली. एक यूजर ने पूछा ये क्या नेटफ्लिक्स पर आएगी.