उज्जैनदेशमध्य प्रदेशहोम

टीसी नहीं देने पर स्कूल प्रबंधन से बात करने पहुंचे ABVP के नेता, बाउंसर और पुलिस ने पीटा, जानें मामला

सार

विस्तार

उज्जैन के पाटीदार इंटरनेशनल स्कूल में टीसी मांगने के मुद्दे पर बड़ा विवाद हो गया। जिसमें एबीवीपी के तीन नेता और कार्यकर्ता घायल हो गए। बताया जा रहा है स्कूल के बाउंसरों और पुलिस ने ही एबीवीपी के लोगों के साथ मारपीट की है।

जानकारी के अनुसार मक्सी रोड स्थित पाटीदार इंटरनेशनल स्कूल में टीसी नहीं दिए जाने की शिकायत के बाद एबीवीपी के नेता और कार्यकर्ता पहुंचे थे। उनका कहना था कि स्कूल द्वारा टीसी देने के बदले रुपये मांगे जा रहे हैं। इस मुद्दे पर स्कूल प्रबंधन और कार्यकर्ताओं में विवाद बढ़ा और हंगामा हो गया। सूचना मिलने पर पंवासा थाने की पुलिस भी स्कूल पहुंची। दोनों ओर से हो रही शिकायतों और नारेबाजी के बीच पुलिस ने एबीवीपी के कार्यकर्ता को कंट्रोल करने की कोशिश की। जिसके बाद विवाद और बढ़ गया।

धक्का-मुक्की में एबीवीपी के तीन कार्यकर्ता घायल हो गए। एबीवीपी की नगर सहमंत्री साक्षी यादव ने बताया कि बच्चों की समस्या को लेकर हम स्कूल गए थे, लेकिन स्कूल की फेकल्टी और पुलिस ने हमारे साथ मारपीट की। एबीवीपी के नगर महामंत्री आदर्श चौधरी ने बताया कि पाटीदार इंटरनेशनल स्कूल में टीसी के नाम पर 11वीं कक्षा की फीस भरने पर 10वीं की टीसी दी जा रही थी, हमने विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की। पंवासा थाने के पुलिसकर्मी और स्कूल के बाउंसर ने हमारे साथ मारपीट की है। मारपीट में तीन लोग घायल हुए हैं और एक कार व बाइक को भी नुकसान पहुंचाया गया है। मारपीट के बाद एबीवीपी के कार्यकर्ता पंवासा थाने के पुलिसकर्मियों की शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे। यहां सीएसपी श्वेता गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने शिकायत की है, जांच के बाद आगे की करवाई करेंगे।