उज्जैनदेशमध्य प्रदेशहोम

बस ने दंपती को रौंदा, महिला की मौत, पति गंभीर घायल, गुस्साए लोगों ने फोड़ दी बस

सार

विस्तार

उज्जैन शहर से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप के पास उज्जैन से मंडावल जा रही एक बस ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति घायल है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ कर दी।

पुलिस के मुताबिक, नागदा से खारवांकला की ओर जा रही बस ने रात आठ बजे नगर में स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंची। तभी सामने से हिंडी निवासी बाइक सवार शिवलाल (45 वर्ष) पत्नी रामकुवर बाई (40) खारवा कलां की ओर से आ रहे थे। क्रॉसिंग के दौरान महिला फिसलकर बस के पिछले पहिए में आ गिरी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति शिवलाल गंभीर घायल हो गया, जिसे खारवा कलां इलाज के लिए भेजा गया। खारवा कलां चौकी प्रभारी दिनेश राठौर तथा महिदपुर रोड थाना प्रभारी मदन पवार ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला को पीएम के लिए खारवा कलां अस्पताल भेजा है।
वहीं, घायल को अस्पताल में एडमिट कराया है। वहीं, आगर रोड पर माकड़ौन थाना क्षेत्र स्थित ग्राम इरमखेड़ी में अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। घटना स्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस तलाश कर रही है। चौकी प्रभारी डीएस चौहान ने बताया, मृतक देवी सिंह पिता मांगू सिंह आलौट का रहने वाला है। सुबह 11 बजे वह आगर रोड से उज्जैन की तरफ जा रहा था। इसी दौरान लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ट्रक चालक ने रौंद दिया।

घटना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायल देवी सिंह को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार शुरू होने से पहले ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।