उज्जैनदेशमध्य प्रदेशहोम

मारुति वेन और ट्रक में जोरदार टक्कर, एक महिला की मौत, नौ घायल

thana

सार

विस्तार

उज्जैन के बड़नगर में रुनीजा-खेड़ावदा के बीच गुरुवार रात 8 बजे मारुति वेन और ट्रक में जोरदार टक्कर में एक महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयानक था कि वैन के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस के अनुसार मदनलाल गोयल ठेकेदारी पर मकान बनाने का काम करते हैं। वे अपनी पत्नी और अन्य मजदूरों को लेकर प्रीतम नगर में मकान निर्माण का कार्य करने के लिए मारूति वैन से गया था। 24 जुलाई की शाम को प्रीतम नगर से लौटते समय वैन खेड़ावदा से एक किमी दूर खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में वाहन चला रहे मदनलाल की पत्नी कृष्णाबाई गोयल (45) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वैन में सवार 9 लोग घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही खेड़ावदा ग्रामीण जनों के साथ भाटपचलाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल घायलों को मारुति निकाल कर अस्पताल अलग-अलग अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है कि ठेकेदारी का काम करने वाला मदनलाल कुछ दिन पहले ही मारुति ओमनी खरीद कर लाया था। हादसे में  नारायण पिता कैलाश (25), राजेश पिता रमेश (35), रवि चारोल (25) को गंभीर चोट लगने पर इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बलवंतसिंह राजपूत (55) को रतलाम में भर्ती किया गया है। राहुल पिता कैलाश (22), कमल पिता तेजराम (25), वाहन चालक मदनलाल पिता नागूजी (52) के सीने और मुंह में भी गंभीर चोट लगी है। इसके अलावा शेर खां पिता कदर खां और प्रकाश प्रजापत (40) के पैर में चोट आई है।