देशप्रकाश त्रिवेदी की कलम सेबॉलीवुड

यूपी चुनाव- अजय देवगन- काजोल सहित कई कलाकार भाजपा का प्रचार करेंगे।

मुम्बई। यूपी जीतने के लिए भाजपा कोइ कसर छोड़ना नहीं चाहती है। अपने प्रचार अभियान में पार्टी हिंदी और भोजपुरी के नामी चेहरों को उतारने की तैयारी कर रही है। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सांसद अभिनेता मनोज तिवारी को इस काम की कमान दी गईं है। अजय देवगन और काजोल भी भाजपा के वोट मांग सकते है।
मनोज तिवारी खुद भोजपुरी के स्टार है वे पूर्वांचल में भाजपा का चेहरा होंगे। उनके साथ भोजपुरी फिल्मों का पूरा कुनबा इकट्ठा करने की तैयारी है।
भाजपा सांसद हेमा मालिनी, विनोद खन्ना,अनुपम खेर,परेश रावल,रूपा गांगुली,गौतमी,किरण खेर,के अलावा हिंदी फिल्म जगत के बड़े कलाकरों को प्रचार अभियान में लाने के लिए अनुपम खेर और गजेंद्र चौहान रणनीति बना रहे है।
भाजपा सूत्रों के अनुसार अभी से कलाकारों का नाम बताना जल्दबाजी होगी। लेकिन फिल्म और टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार इस बार यूपी के सरज़मी पर नजर आने वाले है।
गौरतलब है कि कांग्रेस अन्नू टंडन के माध्यम से अखिलेश यादव एक बड़ी इवेंट फर्म के माध्यम से कई कलाकारों से चर्चा कर रहे है।
अमित शाह,अरुण जेटली, अनुराग ठाकुर, का फिल्म जगत में गहरा संबंध रहा है।अजय देवगन और काजोल भी भाजपा का प्रचार कर सकते है उनके शाह और मोदी के साथ सहज रिश्ते है।
बहरहाल सीएम पद के लिए कोई चेहरा नहीं उतारकर सिर्फ मोदी के नाम पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा इस जंग को जीतने के लिए ग्लैमर का तड़का लगाने से भी परहेज नहीं कर रही है।

प्रकाश त्रिवेदी@samacharline