होम

किन्नर की हत्या का हुआ पर्दाफाश दो आरोपी पुलिस गिरफ्त में , एक फरार आरोपी अयाज खान की सरगर्मी से तलाश

देवास। दो दिन पहले इंदौर रोड़ पर लोहार पीपल्या के समीप हाईवे पर लगी खिलोने की (टेडी बियर) दुकान पर खरीदी कर रही इंदौर निवासी किन्नर किरण अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। रविवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया गया। हत्या कांड के इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है, वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है।

          किन्नर किरण की कश्मीर श्रीनगर निवासी जहांगीर के साथ शादी हुई थी । पति द्वारा साथ छोडऩे से नाराज किन्नर ने पति को जान से मारने के लिए भूरा अंसारी को सुपारी दी थी । जिसमें एडवांस के रूप में किन्नर द्वारा 2 लाख रुपये भी दिए गए थे। साथ ही हत्या को अंजाम देने के बाद 25 लाख रुपये और देने की बात भी की गई थी।
आरोपी भूरा ने रुपये लेने के बाद भी श्रीनगर जाकर किन्नर किरण के पति जहांगीर की हत्या नहीं की तो किन्नर ने दे दी थी भूरा को उसकी ही हत्या करा देने की धमकी। इस बात से घबराये भूरा ने षणयंत्र रचकर किन्नर को ही रास्ते से हटाने की योजना बनाई और देा दिन पहले जहांगीर का फोटो लेने के लिए किन्नर को देवास बुलाया था। आरोपी भूरा अपने साथी अयाज खान के साथ सारंगपुर निवासी टवेरा चालक मोहम्मद रहीस की गाड़ी में बैठकर दो दिन पहले देवास आया था। वही गत दिनों देवास इंदौर रोड पर किन्नर किरण की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब गोलीकांड की सनसनी फैली थी ओद्योगिक पुलिस ने घेराबंदी कर अपराध में उपयोग में ली गयी टवेरा गाड़ी क्रमांक एम पी 09 बीसी 0821 के ड्राईवर को भी पकड़ लिया था। उसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी भूरा अंसारी निवासी बेगमबाग उज्जैन को गिरफ्तार कर लिया। भूरा पूर्व में भी उज्जैन के हीरा फाटक पर एक हत्या कर चूका है। हत्या में इस्तमाल की गई टवेरा का चालक मोहम्मद रहीस निवासी सारंगपुर भी पुलिस गिरफ्त में है। आरोपियों के कब्जे से 32 बोर पिस्टल भी जब्त कर ली गयी है। फरार आरोपी अयाज खान की सरगर्मी से तलाश में पुलिस जुटी है।

001
इनकी रही भूमिका :-
किन्नर किरण के हत्या के मामले को सुलझाने में सीएसपी तरुण सिंह बघेल के मार्गदर्शन में औद्योगिक थाना प्रभारी सत्येंद्र प्रताप सिंह सिंह राघव,कोतवाली थाना प्रभारी राजू भदोरिया, एएसआई, श्रीराम वर्मा, पी.डी यादव ,एसआई विनय तिवारी,सैनिक तेजकरण के साथ ही कोतवाली थाने के प्रधान आरक्षक खलील खान,मनोज पटेल,रवि गरोड़ा की भी सराहनीय भूमिका रही।