होम

मौनी रॉय ने कहा- सलमान खान नहीं टैलेंट की वजह से मिली ‘गोल्ड’

मशहूर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के जरिए छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. इन दिनों टीवी की येमशहूर अदाकार अपनी पहली फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. लेकिन अक्सर यह सवाल उठाता रहता है कि मौनी रॉय को सलमान खान के साथ अच्छी दोस्ती होने के चलते बॉलीवुड में आने का मौका मिली है.

मौनी रॉय ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए सलमान की वजह से फिल्म मिलने की खबरों पर दुख जाहिर किया है. मौनी रॉय ने कहा, ”सलमान खान की वजह से मुझे फिल्म मिलने की खबरों को देखकर मुझे दुख हुआ है. मैं पिछले 10 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. मुझे अपने काम की वजह से यह फिल्म मिली है.”’

मौनी रॉय ने आगे कहा, ”यह बड़ी आसानी से कह दिया गया कि मुझे सलमान की वजह से फिल्म मिली है. पर सलमान मेरे लिए ऐसा क्यों करने लगे. क्या 10 साल काम करने के बाद मैं अपने टैलेंट के दम पर फिल्म हासिल नहीं कर सकती. यह सही है कि सलमान खान को मेरा काम पसंद आता है. हमने साथ काम भी किया है. लेकिन आज तक मुझे उनके प्रोडक्शन हाउस से कोई फोन नहीं आया.

https://www.instagram.com/p/BmYYUKOAu8z/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि सलमान खान और मौनी रॉय काफी अच्छे दोस्त हैं. सलमान खान के शो बिग बॉस में भी कई बार मौनी रॉय परफॉर्म करते हुए नज़र आई हैं. इसके अलावा सलमान खान ने अपने बर्थडे पार्टी में मौनी रॉय इनवाईट किया था.