उज्जैनदेवासदेशमध्य प्रदेश

जेल में बना स्वतंत्रता दिवस पर जश्न जेल के अंदर अपराधी राष्ट्रीय गीतों की धून पर जमकर थिरके



जेल में बना स्वतंत्रता दिवस पर जश्न
जेल के अंदर अपराधी राष्ट्रीय गीतों की धून पर जमकर थिरके

देवास। बड़े जघन्य आरोपों में लिप्त हो चाहे, छुटपुट आरोपो मैं बंद लोगों ने जब पूरा देश स्वतंत्रता दिवस के माहौल में जश्न मना रहा हो वहां जेल में भी
जश्न मनाने का अवसर मिला। ऐसे ही देवास जिला जेल में स्वतंत्रता दिवस राष्ट्रीय गीतों के साथ मनाया गया। इतना ही नहीं जिला जेल के भीतर विभिन्न अपराधों के सिलसिले में जेल में बंद लोग राष्ट्रीय गीतों की धुन पर खूब थिरके भी।
देवास का जिला जेल यहाँ भी स्वतंत्रता दिवस पर झंडा वंदन कर कैदियों के बीच बनाया गया। इसके पश्चात यहां किसी ने किसी अपराध में लिप्त जिला जेल में बंद कैदी राष्ट्रीय गीतों की धुनों पर अपने आपको रोक नही पाए और जमकर थिरके, यह नजारा है देवास जिला जेल के अंदर का जहां पर देवास जेलर और उनके साथ तमाम स्टाफ के साथ यहां की कैदी 15 अगस्त के राष्ट्रगीतों के साथ जश्न मना रहे थे, यहाँ का नजारा कुछ ऐसा था कि यहाँ बैंड वाले अंदर बैंड बजा रहे हैं और जेल के स्टाफ अपने-अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं 15 अगस्त के अवसर पर जिला जेल के जेलर लक्ष्मीकांत त्रिपाठी ने अपने जेल में बंद कैदियों को दस-दस दिन की सजा माफी की बात कही गई। सुप्रिडेंट रमेशचन्द्र आर्य ने कहा कि मुझे अभी एक माह ही हुआ है,कैदियों के इस तरह से किये गए रचनात्मक कार्यो से में खुश हूं, आशा करता हु की यहाँ सजा काटने आये कैदी सही दिशा में अच्छा जीवन व्यतीत करें।