इंदौरमध्य प्रदेश

नईम चाचा को सरप्राइज देने इंदौर आई सलमान खान की फैमिली

इंदौर। ओल्ड पलासिया स्थित खान कंपाउंड में गुरुवार की सुबह एक खास सरप्राइज से भरी हुई थी। सलमान खान के चाचा नईम से उनके जन्मदिन पर मिलने के लिए सलमान खान का पूरा परिवार सुबह करीब 8 बजे खान कंपाउंड पहुंचा।

सलमान के पिता सलीम खान की दोनों पत्नियां सलमा और हेलन के साथ सोहेल खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री व उनकी बेटी अलीजी ने नईम को जन्मदिन पर पहुंचकर सरप्राइज दिया।

अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जूलिया के साथ आए थे। पूरी फैमिली सुबह करीब 8 बजे खान कंपाउंड पहुंची। सलमान के चाचा नईम कुछ दिन पहले तबीयत खराब होने के कारण हॉस्टिपल में भर्ती थे।

सलमान की फैमिली उनसे तबीयत का हालचाल जानने के लिए मिलने आना चाहती थी इसलिए उन्होंने उनके जन्मदिन का मौका चुना। नईम चाचा के लिए यह पूरी तरह आश्चर्य से भरा था और सभी लोग खान फैमिली को देखकर कुछ पल के लिए हतप्रभ रह गए।

परिवार से मिलने के बाद अरबाज और सोहेल शॉपिंग करने के लिए गीता भवन स्थित सलमान खान के ब्रांड बीईंग ह्यूमन के शोरूम भी पहुंचे। यहां से अरबाज ने दो शर्ट और एक टीशर्ट परचेस की। वहीं सोहेल ने दो शर्ट, एक कैप और बेल्ट खरीदा।

दोनों ने अपने बड़े भाई के स्टोर पर शॉपिंग करने के बाद पेमेंट भी किया। खान परिवार का स्वागत नईम की फैमिली ने बिरयानी और कोरमा के साथ किया। पूरी खान फैमिली दावत की तारीफ करती रही। शाम को सभी लोग फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना हो गए।