उज्जैनदेवासभोपालमध्य प्रदेश

राजा रजवाड़ो का दौर भी चला गया,और वंशवाद का दौर भी – विधायक आशीष शर्मा

पांच महीनों के बाद भाजपाई नेताओं ने तोड़ी चुप्पी
कांग्रेसियो की कि जमकर आलोचना
महाराजा हारे, चाय वाला जीता :- आशीष शर्मा
देवास। भाजपा ने देश में जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की उससे क्षेत्र के नेताओं में नई जागृति फिर से जाग गई है। गौरतलब है कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से भाजपाई नेताओं ने मानो चुप्पी साध ली थी। अब लोकसभा चुनाव के नतीजे संपूर्ण बहुमत के आधार पर भाजपा को मिले है। जिसके बाद अचानक से क्षेत्रीय नेताओं ने अपनी चुप्पी पांच माहों के उपरांत तोड़ी है। अब तक देखने आ रहा था कि केंद्रीय भाजपा नेताओं की ताल में ताल भी प्रदेश के नेता नहीं मिला पा रहे थे। आज लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी के नायक बनने के बाद नेताओं ने मुख खोला और कांग्रेस के दबंग नेताओं के हारने पर बड़ी बातें बोल गए।
लोकसभा चुनाव के नतीजे जिस तरह से भाजपा के पक्ष में आने लगे वैसे ही गहरी चुप्पी बांध कर बैठे नेताओं ने अपने मुखारबिंद से कांग्रेस नेताओं की आलोचना की। इस विषय को लेकर जिले के खातेगांव क्षेत्र के विधायक आशीष शर्मा ने आज देवास भाजपा कार्यालय पर आकर एक और जश्न मनाया और अपनी बात मीडिया के समक्ष कही।
ये कहा विधायक ने
विधायक आशीष शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी को राष्ट्रनायक का दर्जा देते हुए कहा कि राजा हार रहे है, महाराजा हार रहे है, लेकिन एक चाय वाला फिर से इस देश का प्रधानमन्त्री बन रहा है। कांग्रेस पार्टी की अलोचना करते हुए कहा कि जीएसटी, नोटबन्दी सहित जो भी नकरात्मक मुद्दे विपक्ष ने फैलाये उसका असर बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला। भोपाल के चुनाव और दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि हिन्दुत्व को कलंकित करने का काम जिस तरह से दिग्विजय सिंह ने किया था, हिन्दुत्व आतंकवादी जैसा शब्द गढा था, उसकी भी परनीति इतने अच्छे रूप में भोपाल के मतदाताओ ने दिखाई है, जो भोपाल की जनता ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।
महाराजों का दौर गया…
उन्होंने कहा कि राजा रजवाड़ो का दौर भी चला गया, और वंशवाद का दौर भी इस देश से खत्म होने जा रहा है।
नरेंद्र मोदी के रूप में देश ने एक ऐसा नेतृत्व देखा है, जिसने इस पूरे देश को अपना परिवार मानकर सेवा की है मप्र में कांग्रेस ने जनादेश खो दिया है। लोकसभा चुनाव का यह परिणाम कांग्रेस मुक्त होने में मील का पत्थर साबित होगा।
विदेश मंत्री की तारीफ
विदिशा संसदीय सीट से भाजपा को जो इतनी बड़ी जीत मिलने जा रही है, वो सांसद रहते हुए केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा किये गए कार्यो की बदौलत ही मिल रही है।