उज्जैनदेवासभोपालमध्य प्रदेश

प्रेस क्लब के पाच पदों पर चुनाव संपन्न , परिवर्तन पैनल ने कर दिया परिवर्तन, अध्यक्ष श्रीकांत उपाध्याय, अतुल बागलीकर उपाध्यक्ष विजयी

परिवर्तन पैनल ने कर दिया परिवर्तन
प्रेस क्लब चुनाव के पाच पदों पर चुनाव संपन्न
अध्यक्ष श्रीकांत उपाध्याय, अतुल बागलीकर उपाध्यक्ष विजयी

देवास। प्रेस क्लब के चुनाव संपन्न हुए जिसमें पहली बार पांच पदों पर चुनाव किए गए थे। इन पदों में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव, कोषाध्यक्ष के पदों पर चुनाव संपन्न हुए। इस चुनाव में दो पैनलों में बड़े कांटे की टक्कर रही, जिसके चलते सभी ने अपनी-अपनी और चुनाव के उम्मीदवारों को मैदान में उतारा और एक पैनल की और से अध्यक्ष ने चुनाव जीत कर पुराने अध्यक्ष के पद में परिवर्तन कर दिया।
परिवर्तन पैनल ने बड़े जोश और उमंग के साथ इस चुनाव मे जीत हांसिल की। वैसे चुनाव की तिथि तो लगभग 20 दिनों पूर्व ही घोषित हो चुकी थी। उसके साथ ही इस चुनाव में कई उतार चढ़ाव भी देखने को मिले। खासकर एक पद के लिए असमंजस काफी दिनों तक बरकरार रहा। लेकिन समय के साथ सभी कुछ में अपने आप ही परिवर्तन आ गया। कहा जाए तो यह चुनाव अपने आप में एक दूसरे के प्रति भावनाओं से जुड़ा हुआ था। इस चुनाव के बाद अध्यक्ष पद के लिए खड़े दो उम्मीदवार अनिल सिकरवार, श्रीकांत उपाध्याय थे, जिसमें श्रीकांत उपाध्याय ने अनिल सिकरवार को तीन वोटों से हराया है। वहीं परिवर्तन पैनल की और से उपाध्यक्ष के पद पर राजेश मालवीय और अतुल बागलीकर की टक्कर रही जिसमें अतुल बागलीकर ने 17 वोट से राजेश मालवीय को हराया, इसी तरह से सचिव पद के लिए दोनों पैनलों से उम्मीदवार सौरभ सचान और चेतन राठौर थे, जिसमें चेतन राठौर ने सौरभ सचान को 9 वोटो से पराजित किया। इसी तरह कोषाध्यक्ष के लिए अमित व्यास व सिद्धार्थ मोदी थे, जिसमें सिद्धार्थ मोदी 5 वोटों से विजय हुए। संयुक्त सचिव के उम्मीदवार अशोक पटेल और राजेन्द्र चौरसिया थे, जिसमें अशोक पटेल ने राजेन्द्र चौरसिया को 6 वोटों से पराजित किया। कहा जाए तो परिवर्तन पैनल ने कांटो भरे इस मुकाबले को जीत कर परिवर्तन कर दिया।