बॉलीवुड

फिल्म छिछोरे का ट्रेलर रिलीज

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी और इसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल प्ले कर रहे हैं. सुशांत के अलावा वरुण शर्मा, तुषार पांडे, प्रतीक बब्बर और श्रद्धा कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर फॉक्स स्टार हिंदी के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि एक निगेटिव प्वॉइंट ये भी है कि ट्रेलर को देखकर आपको आमिर खान की 3 इडियट्स याद आने लगती है.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म आपको कॉलेज के उस दौर में लेकर जाती है जिसे अधिकतर लोग अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत वक्त मानते हैं. कहानी कुछ ऐसे दोस्तों की है जो कॉलेज में एक दूसरे के पक्के यार होते हैं. फिल्म को कॉलेज लाइफ की उतार चढ़ाव भरी एक रोलर कोस्टर जर्नी कहा जा सकता है जो कभी आपको गुदगुदाती है तो कभी आपको इमोशनल कर जाती है.

बॉलीवुड में कॉलेज लाइफ पर बहुत ज्यादा सुपरहिट फिल्में नहीं बनी हैं. ऐसी गिनी चुनी फिल्मों में 3 इडियट्स और स्टूडेंट ऑफ द ईयर का नाम आता है. फिल्म का ट्रेलर देखते हुए आपको कुछ मोमेंट्स पर राजकुमार की 3 इडियट्स की याद दिलाता है. इनमें एक दोस्त का एक्सीडेंट होना और बाकियों का उसकी खैरियत लेने पहुंचना जैसे सीन शामिल हैं.

कैसा है ट्रेलर:

ट्रेलर देखकर लगता है कि नितेश तिवारी राजकुमार हिरानी का रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है सुशांत सिंह राजपूत द्वारा बांधी जा रही भूमिका के साथ जिसमें वह कॉलेज लाइफ की खूबसूरती के बारे में बता रहे हैं. इसके बाद ट्रेलर आपको लेकर जाता है उस जर्नी पर जहां कॉलेज में कुछ अलग-अलग जगहों से आए अनजान लड़के जिंदगी भर के लिए पक्के दोस्त बन जाते हैं. सभी कलाकारों के एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है और डायलॉग्स भी अच्छे लग रहे हैं. ट्रेलर आपको खुलकर तो नहीं हंसा पाता लेकिन डायलॉग्स और सिचुएशन्स आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी हैं.