होम

boAt Rockerz 255 Pro+ 40 घंटे की बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत 1,499 रुपये

boAt Rockerz 255 Pro+ वायरलेस ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस ऑडियो डिवाइस की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है. ये नए वायरलेस ईयरफोन्स Boat के अब तक के सबसे एंडवांस नेकबैंड स्टाइल वाले वायरलेस ईयरफोन्स हैं. इसमें IPX7 वाटर रेसिस्टेंस और क्वॉलकॉम aptX ब्लूटूथ कोडेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

boAt Rockerz 255 Pro+ के स्पेसिफिकेशन्स

boAt Rockerz 255 Pro+ में 10mm ड्राइवर्स और बेहतर म्यूजिक एक्सपीरिएंस के लिए aptX कोडेक का सपोर्ट दिया गया है. इस डिवाइस में 300mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि इसे 50%-60% तक वॉल्यूम लेवल पर 40 घंटे तक नॉन-स्टॉप चलाया जा सकता है.

इस नेकबैंड पैटर्न वाले ऑडियो डिवाइस में ASAP फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है. इससे हेडफोन्स को तेजी से चार्ज किया जा सकता है. इसे महज 10 मिनट चार्ज कर 10 घंटे तक चलाया जा सकता है. साथ ही इसमें IPX7 वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस भी दिया गया है.

boAt Rockerz 255 Pro+ में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही इस हेडसेट में हाई-रेजोल्यूशन ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए aptX ब्लूटूथ कोडेक और कॉल्स के दौरान बेहतर वॉयस परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम cVc एनवायरमेंटल नॉयज कैंसिलेशन का सपोर्ट मौजूद है. क्वॉलकॉम aptX के अलावा यहां SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक का भी सपोर्ट मौजूद है.

इस हेडसेट में डुअल पेयरिंग और मैग्नेटिक लिंकिंग का भी फीचर मौजूद है. फास्ट चार्जिंग के लिए यहां USB Type-C का सपोर्ट भी दिया गया है. साथ ही यूजर्स यहां सिंगल बटन प्रेस कर वॉयस असिस्टेंट्स को भी एक्टिव कर पाएंगे.