slider

पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़कर 11 मोबाइल बरामद किए

उज्जैन। चिमनगंज कॉलोनी में रहने वाला पुलिसकर्मी का बेटा अपने हम्माल दोस्तों के साथ मिलकर शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों के मोबाइल झपटने की वारदातों को अंजाम दे रहा था। चिमनगंज पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़कर करीब 11 मोबाइल बरामद किये हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नितेश पिता बहादुरसिंह निवासी चिमनगंज कॉलोनी, सचिन पिता राम सिंह निवासी मोहन नगर और सचिन पिता शंकरलाल निवासी अंकपात मार्ग द्वारा पिछले कई दिनों से लोगों के मोबाइल झपटने की वारदातें की जा रही थीं।

वारदातों में नितेश और सचिन की मोटर सायकलों का उपयोग बदमाश करते थे। सूत्रों ने बताया कि नितेश के पिता एएसआई हैं और पुलिस कॉलोनी चिमनगंज में रहते हैं। नितेश शराब पीने का आदी है और नशे की लत पूरी करने के लिए वारदातों को अंजाम दे रहा था, जबकि उसके दोस्त चिमनगंज मंडी में हम्माली करते हैं। सचिन पिता शंकर द्वारा चोरी के मोबाइल भी खरीदे जाते थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद बदमाशों की निशानदेही पर 11 मोबाइल बरामद किये हैं। पुलिस ने बताया कि नरेन्द्र पिता नंदकिशोर कुशवाह 23 वर्ष निवासी बड़ी कमल कालोनी का 11 फरवरी को बाइक पर सवार तीन बदमाश मोबाइल चुराकर ले गये थे। पकड़ाये बदमाशों ने उक्त वारदात को अंजाम देना कबूला है। इसके अलावा अन्य मोबाइल मालिकों का पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है।