होम

फिल्मों में काम करने से इनकार, बिजनेस में पिता का हाथ बटाएंगी अमिताभ की नातिन

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक मैगजीन के इंटरव्यू में नव्या ने कहा कि वह अपने खानदान की चौथी पीढ़ी, और पहली महिला होंगी जो बिजनेस के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगी.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके नाम से कई फैन पेज भी बने हुए हैं जिन पर नव्या की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर किए जाते हैं. फैन्स लंबे वक्त से ऐसा मानकर चल रहे थे कि नव्या भी अपने नाना की तरह फिल्म जगत में नाम रौशन करेंगी, हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो नव्या ने बॉलीवुड में काम करने की बजाए बिजनेस के क्षेत्र में काम करने का फैसला किया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक नव्या ने अपने पिता निखिल नंदा के साथ बिजनेस सेक्टर में काम करने का मन बनाया है. वह उनके बिजनेस में हाथ बंटाना चाहती हैं. TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक मैगजीन के इंटरव्यू में नव्या ने कहा कि वह अपने खानदान की चौथी पीढ़ी, और पहली महिला होंगी जो इस क्षेत्र में आगे बढ़ेंगी. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने ग्रेट ग्रांडफादर HP नंदा की विरासत को आगे ले जाने में फक्र महसूस होगा.

सोशल मीडिया अकाउंट किया पब्लिक

मालूम हो कि नव्या सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और बीते दिनों ही उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है. वह आए दिन छुट्टियों के दिनों की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. वह इतनी लोकप्रिय हैं कि उनकी कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए जाने के कुछ ही घंटों बाद वायरल होने लगते हैं. साथ ही वह सामाजिक मुद्दों को लेकर मुखर हैं और उनके बारे में अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं.