slider

फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए यामी गौतम ने लिखा, “ज्योति देसवाल का किरदार निभाते हुए दसवीं के सेट पर मेरा पहला दिन. एक आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए मुझे बहुत फक्र और सम्मान महसूस हो रहा है.”

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट हैं. आने वाले वक्त में वह भूत पुलिस और दसवीं जैसी कई फिल्मों में काम करती नजर आएंगी. भूत पुलिस में जहां वह सैफ अली, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम करती नजर आएंगी वहीं दसवीं में वह अभिषेक बच्चन के साथ काम करती नजर आएंगी. इस अपकमिंग पॉलिटिकल कॉमेडी फिल्म से हाल ही में उनका लुक जारी किया गया है.

फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए यामी गौतम ने लिखा, “ज्योति देसवाल का किरदार निभाते हुए दसवीं के सेट पर मेरा पहला दिन. एक आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए मुझे बहुत फक्र और सम्मान महसूस हो रहा है. तस्वीर में विक्की डोनर स्टार एक्ट्रेस आईपीएस के किरदार में नजर आ रही हैं.

फिल्म से यामी गौतम के अलावा अभिषेक बच्चन का लुक भी जारी किया जा चुका है. दसवीं में निम्रत कौर भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए तुषार जसोला अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं. बात करें फिल्म की कहानी की तो ये फिल्म सोसायटी में एजुकेशन के बारे में बात करती है. फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो कर रहे हैं.

आयुष्मान के साथ की थी करियर की शुरुआत

फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म विक्की डोनर से की थी. फिल्म में आयुष्मान खुराना ने लीड रोल प्ले किया था और यामी गौतम इस फिल्म में फीमेल लीड रोल में थीं. स्पर्म डोनिंग के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस फिल्म में अन्नू कपूर ने भी अहम किरदार निभाया था और इस फिल्म को दर्शकों से बेहिसाब प्यार मिला था.