होम

बुलंदशहर: पति ने हथौड़े से पीटकर पत्नी और दो बेटियों को मारा, तीसरी बेटी की हालत नाजुक

पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि तीसरी बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है. मामला शिकारपूर के बारह खंभा, अंबेडकर नगर का है.

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को पीट-पीटकर मार डाला, जबकि तीसरी बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है. मामला शिकारपूर के बारह खंभा, अंबेडकर नगर का है. फिलहाल, आरोपी पति की तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह अंबेडकरनगर मुहल्ले में आरोपी सईद ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला किया. इस हमले में पत्नी और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी की हालत नाजुक है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी सईद पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था.

पुलिस का कहना है कि आरोपी सईद मानसिक रोगी बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. इसके लिए बकायदा टीमें गठित की गई है. मौके पर कई सीनियर अधिकारी भी पहुंच गए हैं.

Y que influyen negativamente en las relaciones íntimas. Algunas razones adicionales por las cuales cada vez más hombres prefieren comprar Viagra Genérico es que el medicamento comienza a funcionar más rápido que otros.

Comment here