होम

फिल्म पोस्टर से गायब, चार्जशीट में आरोपी, मुश्किल में रिया का करियर?

सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया को एक्टर की मौत के बाद काफी कुछ देखना पड़ा. पहले तो उन पर मर्डर के आरोप लगाए गए, उसके बाद ड्रग्स केस में उनके खिलाफ कुछ पुख्ता सबूत भी मिले. एक्ट्रेस की परेशानियां इतनी ज्यादा बढ़ी कि उन्हें जेल भी जाना पड़ गया.

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक समय बॉलीवुड की उभरती सितारा के रूप में देखा जा रहा था. सोनाली केबल में उनकी शानदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीता था. उम्मीद जताई गई थी ये एक्ट्रेस भी फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमाएगी. अब ऐसा हो सकता था अगर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मौत नहीं हो जाती. सुशांत ने पिछले साल आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. उनके जाने से पूरा देश तो सदमे में था ही, इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की भी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई.

कैसे बदल गई रिया चक्रवर्ती की जिंदगी?

सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया को एक्टर की मौत के बाद काफी कुछ देखना पड़ा. पहले तो उन पर मर्डर के आरोप लगाए गए, उसके बाद ड्रग्स केस में उनके खिलाफ कुछ पुख्ता सबूत भी मिले. एक्ट्रेस की परेशानियां इतनी ज्यादा बढ़ी कि उन्हें जेल भी जाना पड़ गया. फिर जेल से बेल मिली और रिया की आइसोलेशन वाली जिंदगी का आगाज हो गया. खुद को सोशल मीडिया से दूर रखा और फिल्मी दुनिया से भी पूरी तरह दूर रहीं.

बॉलीवुड ने किया बायकॉट?

अब रिया की यही स्थिति देख सवाल उठ रहे हैं कि कही एक्ट्रेस का बॉलीवुड करियर खत्म तो नहीं हो गया है? कहीं ऐसा तो नहीं कि सुशांत की मौत के बाद से मेकर्स की तरफ से रिया के लिए बॉलीवुड में नो एंट्री हो गई है? उन्हें क्या किसी भी फिल्म में अब साइन नहीं किया जाएगा? इतने सारे सवाल जो उठ रहे हैं इसके पीछे कुछ वजह भी हैं. सुशांत केस की वजह से उनकी छवि को तो डैमेज हुआ ही है, इसके अलावा जिन फिल्मों में एक्ट्रेस नजर आने वाली थीं, वहां भी अब अलग ही सीन देखने को मिल रहे हैं.

फिल्मों से निकाला जा रहा?

कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन संग फिल्म चेहरे में नजर आने वाली थीं. उस फिल्म की शूटिंग भी हुई थी. लेकिन जब फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ, सभी हैरान रह गए. फिल्म पोस्टर में अमिताभ दिखे, इमरान हाशमी दिखे और क्रिस्टल डिसूजा के भी दर्शन हुए, लेकिन रिया चक्रवर्ती गायब रहीं. जिस फिल्म की एक्ट्रेस ने शूटिंग की हो, जिस फिल्म को लेकर काफी चर्चे हुए हों, उसी में रिया को नजरअंदाज कर देना. ये खबर रिया के लिए तो शॉकिंग रही ही, इसके अलावा लोगों को भी ये सोचने पर मजबूर कर गई कि बॉलीवुड में रिया के लिए जगह बनाना काफी मुश्किल होने वाला है.

इस सब के ऊपर अब तो एनसीबी की चार्जशीट में भी रिया चक्रवर्ती का नाम आ गया है, उन्हें बतौर आरोपी पेश किया गया है. ऐसे में उनकी कमबैक वाली वापसी पर तो पानी फिरा ही है, इसके अलावा उनकी लोकप्रियता में भी एक परमानेंट सेंधमारी हो गई है.