होम

MP: सलाखों के पीछे टोपी लगाया युवक, एंटी लव जिहाद बिल पास होने के बाद BJP MLA के ट्वीट से हंगामा

मध्यप्रदेश विधानसभा में धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम को पारित किया गया है. इस बिल के विधानसभा में पारित होने के बाद भाजपा विधायक रामेश्र्वर शर्मा और सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने ट्विटर पर ऐसा फोटो पोस्ट किया है जिसमें टोपी पहने एक आदमी को जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया है.

मध्यप्रदेश में धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम के विधानसभा में पारित हो जाने के बाद भाजपा नेताओं के विवादित ट्वीट ने एमपी की सियासत में हंगामा मच गया है. लव जिहाद पर वार करने वाले ट्वीट में टोपी पहने शख्स को सलाखों के पीछे दिखाने पर कांग्रेस और मुस्लिम धर्मगुरुओं ने आपत्ति जताई है तो वहीं भाजपा बोल रही है कि इसमें गलत क्या है?

क्या भाजपा मध्यप्रदेश में धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम की आड़ में मुसलमानों को निशाना बना रही है? क्या लव जिहाद के खिलाफ कानून पास कर भाजपा बंगाल में फायदा उठाना चाहती है? दरअसल, ये आरोप कांग्रेस के हैं जो इस बात से नाराज है कि धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम के विधानसभा में पारित होने के बाद भाजपा नेताओं ने जो ट्वीट किया है उसमें एक शख्स को सलाखों के पीछे दिखाया गया है.

दरअसल, हाल ही में मध्यप्रदेश विधानसभा में धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम को पारित किया गया है. इस बिल के विधानसभा में पारित होने के बाद भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा ”मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान एवं गृह मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा जी का आभार.”