होम

संजय दत्त ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, मेडिकल टीम के काम से इम्प्रेस एक्टर ने कहा ये

संजय ने फोटो के साथ ही मेड‍िकल टीम को भी इस काम के लिए बधाई दी है. एक्टर ने ट्वीट किया- ‘ बीकेसी वैक्सीन सेंटर में कोव‍िड-19 वैक्सीन का पहला शॉट लिया. मैं Dr. Dhere और उनकी पूरी टीम को इस शानदार काम के लिए बधाई देता हूं.

जहां एक तरफ कोरोना की लहर एक बार फ‍िर तेजी से पांव पसार रही है, वहीं दूसरी तरफ इससे बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन देने की कवायद भी तेजी पर है. पिछले दिनों कई बॉलीवुड सितारों ने कोरोना वैक्सीन लेने के बाद फोटो शेयर कर लोगों को भी वैक्सीन लेने के लिए जागरुक किया था. अब इस कतार में संजय दत्त का नाम भी जुड़ गया है. संजय दत्त ने फोटो साझा कर कोरोना वैक्सीन लेने की जानकारी दी है.

संजय ने फोटो के साथ ही मेड‍िकल टीम को भी इस काम के लिए बधाई दी है. एक्टर ने ट्वीट किया- ‘ बीकेसी वैक्सीन सेंटर में कोव‍िड-19 वैक्सीन का पहला शॉट लिया. मैं Dr. Dhere और उनकी पूरी टीम को इस शानदार काम के लिए बधाई देता हूं. उनकी मेहनत के लिए मेरे दिल में बहुत प्यार और इज्जत है. जय हिंद!’. संजय दत्त से पहले सैफ अली खान, शर्म‍िला टैगोर, नीना गुप्ता, धर्मेंद्र, कमल हासन, हेमा माल‍िनी, अनुपम खेर, गजराज राव, परेश रावल, नागार्जुन समेत कई अन्य स्टार्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई.

धर्मेंद्र ने दिया था ये मैसेज

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वे मास्क लगाए नजर आए. वैक्सीन लगाने के बाद नर्स ने उनकी खैरियत पूछी. धर्मेंद्र नर्स को आश्वासन देते हैं कि वे ठीक हैं और आशीर्वाद भी देते नजर आए. वीडियो में धर्मेंद्र मैसेज देते हुए कह रहे हैं कि लॉकडाउन को लॉकडाउन करना है तो दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी. साथ ही वे ये भी कहते हैं कि बच्चों को भी इसकी जरूरत है और उन्हें भी ये देना चाहिए.

कैंसर के श‍िकार हो गए थे संजय दत्त

वैक्सीन लगने के बाद फैंस ने उनके स्वास्थ्य की मंगल कामना की है. मालूम हो पिछले साल लॉकडाउन के बीच लोगों के चहेते संजय दत्त को कैंसर हो गया था. इस दौरान उनके सलामती के लिए लोगों ने काफी दुआएं की. संजय ने अपनी मेड‍िकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक भी लिया था. फ‍िर बहुत जल्द उन्होंने अपना इलाज करवाया और स्वस्थ होकर दोबारा काम पर लौटे.