slider

इसी साल जनवरी में उजागर हुए स्कैंडल के बाद 29 वर्षीय जेंग को चीनी अथॉरिटीज के द्वारा ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है. Dt. Appledog’s Time में उनके द्वारा फिल्माए गए एक छोटे से सीन में भी उन्हें ब्लर कर दिया गया है.

सरोगेसी स्कैंडल से जुड़ी खबरों के बाद अब चीनी अभिनेत्री जेंग शुआंग के सीन्स को अपकमिंग ड्रामा सीरीज A Chinese Ghost Story से डिजिटली हटा दिया जाएगा. जेन स्टार्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक तकनीक की मदद से उन पर फिल्माए गए सभी सीन्स में उनके चेहरे की जगह Goodbye My Princess फेम एक्ट्रेस पेंग जियोरान का चेहरा लगा दिया जाएगा. चाइनीज अथॉरिटी फॉर एयरिंग से भी ऐसा किए जाने के लिए हरी झंडी मिल चुकी है.

बता दें कि इसी साल जनवरी में उजागर हुए स्कैंडल के बाद 29 वर्षीय जेंग को चीनी अथॉरिटीज के द्वारा ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है. Dt. Appledog’s Time में उनके द्वारा फिल्माए गए एक छोटे से सीन में भी उन्हें ब्लर कर दिया गया है. A Chinese Ghost Story की बात करें तो इस फिल्म के लिए उन्हें 160 मिलियन युआन की पेमेंट की गई थी.

बताया गया है कि अब इस पैसे को रिकवर करने के लिए प्रोडक्शन हाउस लीगल तरीकों की मदद लेगा. A Chinese Ghost Story के अलावा जेंग के पास अभी Secret Keepers और Jade Lovers जैसे भी ड्रामा शोज हैं. इस शोज को भी अभी प्रसारित किया जाना बाकी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो जेंग Meteor Shower में अपने Chu Yuxun के किरदार से सुर्खियों में आई थीं और China TV Golden Eagle Award में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था.

क्यों किया गया ब्लैकलिस्ट?

जेंग के एक्स बॉयफ्रेंड जैंग हेंग ने जनवरी में खुलासा किया था कि वह दो साल से अमेरिका में उनके (जेंग के) दो बच्चों के देखभाल किए जाने के लिए फंसा हुआ है जिन्हें सरोगेसी के जरिए कंसीव किया गया था. उनके बॉयफ्रेंड ने जेंग पर उन दोनों बच्चों को छोड़ देने का आरोप लगाया और कहा कि एक्ट्रेस का कहना है कि अब उन बच्चों का उससे कुछ लेना-देना नहीं है.