होम

प्लेबैक सिंगर की बेटी के साथ यौन शोषण, पादरी समेत चार लोगों पर आरोप

जानी-मानी प्लेबैक सिंगर ने किलपुक ऑल महिला पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले में शिकायत दर्ज कराई है. खास बात है कि प्लेबैक सिंगर ने जिन लोगों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, उसमें एक पादरी भी शामिल है.

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हैदराबाद की रहने वाली एक जानी-मानी प्लेबैक सिंगर ने किलपुक ऑल महिला पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले में शिकायत दर्ज कराई है. खास बात है कि प्लेबैक सिंगर ने जिन लोगों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, उसमें एक पादरी भी शामिल है.

आरोप है कि 15 साल की लड़की अपनी चाची के साथ रह रही थी. उसकी चाची, चाचा और एक रिश्तेदार ने उसका यौन शोषण किया. लड़की ने यौन शोषण करने वालों में एक पादरी का नाम लिया है. लड़की का कहना है कि किलपुक के अलाइव चर्च का पादरी हेनरी भी उसका यौन शोषण करता था.

पीड़िता की मां ने कहा है कि 15 वर्षीय लड़की का पिछले आठ वर्षों में कई बार यौन शोषण किया गया था, जब से वह चेन्नई में अपनी चाची के साथ रह रही थी. पुलिस ने POCSO की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है.