होम

हैदराबाद में हो रही सीरियल इमली की शूटिंग, एक्ट्रेस मयूरी को इस बात से राहत

टीवी सीरियल इमली की टीम हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी पहुंच गई है. वहां पर शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है. महाराष्ट्र में शूटिंग बंद है. ऐसे में अपने फैन्स से कनेक्ट रहने और उन्हें एंटरटेन करने के लिए तैयार है सीरियल्स. ऐसे में कुछ सीरियल्स की टीम गोवा पहुंची है तो कुछ हैदराबाद.

टीम इमली की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में शुरू हो चुकी है और सभी एक्टर्स लोकेशन पर पहुंच गए हैं. आजतक से Exclusive बातचीत के दौरान इमली में मालिनी का किरदार निभाने वाली मयूरी देशमुख ने बताया, “हम हैदराबाद पहुंच गए हैं और ये सब हमारे लिए बहुत ही अलग अनुभव है. हम सब बेहद एक्साइटेड भी हैं क्योंकि डेली सोप हम कर रहे हैं तो उसमें तो महीना भर बाहर जाने को नहीं मिलता है. लेकिन अब हम हैदराबाद में शूट कर रहे हैं जो की एकदम डिफरेंट होने वाला है, और रामोजी फिल्मसिटी में शूट होगा तो वहां अगर हमें एक्सप्लोर करने का टाइम मिला तो जरूर करेंगे लेकिन शूटिंग हमारे लिए प्राथमिकता होगी.”

स्टोरीलाइन में बदलाव को लेकर मयूरी का कहना है “स्टोरी में कुछ परिवर्तन होंगे या नहीं ये तो अभी पता नहीं है. अभी सब सेटल हो रहे हैं.” मयूरी रियल फैमिली को छोड़ अपनी रील फैमिली के साथ शूट के लिए हैदराबाद आई हैं इसपर उनका कहना है “जब हम डेली सोप करते हैं तो वो भी हमारी फैमिली बन जाती है और हम सब भी एक फैमिली की तरह ही हैं तो उम्मीद है कि ये फैमिली शूटिंग के साथ-साथ फन भी करेगी.”

मयूरी को इस बात की खुशी

हैदराबाद में शूट के लिए तो आए हैं लेकिन अब भी कोरोना का डर है दिल में. इसपर मयूरी ने कहा “डर तो है ही दिल में और वो हर इंसान में है कोरोना का डर. लेकिन एक चीज अच्छी ये है हैदराबाद आकर शूट करने की मुंबई में मैं अपनी फैमिली मम्मी-पापा और भाई के साथ रहती हूं और शूट से घर आकर मैं उन्हें भी खतरे में डालती हूं. लेकिन यहां शूट के बाद मैं होटल रूम में होंगी अकेली तो इतनी खुशी है कि मेरे पेरेंट्स सेफ हैं. लेकिन डर तो लगा ही रहता है क्योंकि केसेज बहुत बढ़ रहे हैं लेकिन हम अपने फैन्स को एंटरटेन करना नहीं छोड़ेंगे किसी भी हाल में.”