होम

RadheTrailer से पहले सलमान खान ने शेयर किया शानदार पोस्टर, बोले-आ रहा हूं

RadheTrailer इस पोस्टर में आप सलमान खान को दो रूपों में देख सकते हैं. एक तरफ वह ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट में बंदूक ताने खड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह ब्लू शर्ट पहने कंधे पर डंडा लिये लोगों के साथ खड़े हैं. पोस्टर में बताया गया है कि सलमान खान की ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी.

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मास्टर वॉन्टेड भाई का इंतजार फैंस लम्बे समय से कर रहे हैं. ऐसे में अब फिल्म का ट्रेलर आखिरकार रिलीज होने जा रहा है. आज सुबह 11 बजे सलमान खान अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने जा रहे हैं. लेकिन इससे पहले उन्होंने फैंस के लिए फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है.

आ रहे हैं सलमान भाई

इस पोस्टर में आप सलमान खान को दो रूपों में देख सकते हैं. एक तरफ वह ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और बंडाना बांधे बंदूक ताने खड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह ब्लू शर्ट पहने कंधे पर डंडा लिये लोगों के साथ खड़े हैं. पोस्टर में बताया गया है कि सलमान खान की ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ”आ रहा हूं, आपका मोस्ट वॉन्टेड भाई.”

ये पोस्टर अभी से वायरल हो गया है और फैंस इसे शेयर कर सलमान खान को मेगास्टार बता रहे हैं. साथ ही फिल्म को लेकर अपने उत्साह को भी व्यक्त कर रहे हैं. सलमान खान की पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं. इतना ही नहीं सलमान खान ने ट्विटर पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है.

प्रभु देवा ने बनाई है फिल्म

बता दें कि फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को प्रभु देवा ने बनाया है. इस एक्शन फिल्म में सलमान खान जबरदस्त अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ऐलान साल 2019 में हुए था. इसे 2020 की ईद पर रिलीज होना था, हालांकि कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो पाया. अब यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

फिल्म राधे में सलमान खान, राधे का किरदार निभा रहे हैं. इसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और अन्य सितारे होंगे. फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान के भाई सोहेल खान संग जी स्टूडियो ने किया है. यह फिल्म दुनियाभर के थिएटरों में रिलीज होगी.