देशराजनीती

राहुल गांधी का ट्वीट- लड़ाई कांग्रेस नहीं कोरोना से है, ये समझे केंद्र सरकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है. राहुल ने कहा है कि इस वक्त लड़ाई कोरोना से है, ना कि किसी राजनीतिक दल से.

कोरोना के कारण देश में हाहाकार मचा है और हर दिन के साथ हालात बिगड़ते जा रहे हैं. लेकिन इस महासंकट के बीच भी राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है. मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है. राहुल ने कहा है कि इस वक्त लड़ाई कोरोना से है, ना कि किसी राजनीतिक दल से.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी सरकार को ये समझना चाहिए कि लड़ाई कोरोना के खिलाफ है, ना कि कांग्रेस या किसी अन्य राजनीतिक दल के खिलाफ है.

दरअसल, राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा किए गए एक इंटरव्यू को साझा किया, जिसके जरिए उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. सोनिया गांधी ने अपने इंटरव्यू में केंद्र सरकार की कोरोना संकट पर नीति पर सवाल खड़े किए हैं.

बीजेपी और कांग्रेस के बीच जारी है जुबानी जंग

आपको बता दें कि राहुल गांधी इस वक्त खुद भी कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं. राहुल गांधी की ओर से बीते दिनों में वैक्सीन के अलग-अलग दाम, ऑक्सीजन के संकट और अन्य मसलों को लेकर केंद्र पर निशाना साधा गया है.

कोरोना महामारी के बीच भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच वाक युद्ध भी बरकरार है. बीजेपी की ओर से आरोप लगाया जा रहा है कि कांग्रेस लोगों में निराशा फैलाने की कोशिश कर रही है, वहीं कांग्रेस की ओर से बीजेपी की कोरोना और वैक्सीन नीति पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

भारत में कोरोना के मामलों में रफ्तार जारी है. मंगलवार को देश में कुल 3.23 लाख नए केस दर्ज किए गए हैं, जबकि 2700 से अधिक लोगों की मौत हुई है. चिंता की बात ये है कि अब भारत में एक्टिव केसों की संख्या 28 लाख को पार कर गई है, ऐसे में इसका सबसे बड़ा भार देश के हेल्थकेयर सिस्टम पर पड़ रहा है.