होम

स्कूटी सवार लड़की ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, बोली- चालान किया तो पूरे बिहार में मच जाएगा हंगामा

पटना के बोरिंग रोड चौराहे के पास बीच सड़क पर एक लड़की ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. लड़की पुलिसवालों के साथ साथ मौके पर वीडियो बना रहे मीडियाकर्मियों से भी भिड़ गई. दरअसल रात में लॉकडाउन के दौरान लड़की बिना हेलमेट के अपनी स्कूटी पर घूम रही थी. इस दौरान पुलिस की नजर उस पर पड़ी फिर उसे रोका गया और पुलिस उसका चालान काटने लगी. इस बात पर लड़की इतना भड़क गई और बीच सड़क पर हंगामा करने लगी.

लड़की ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को धमकाने लगी और बोलने लगी कि आप लोगो मेरा चालान नहीं काट सकते हैं. सरकार बिना सोचे समझे लॉकडाउन लगा देती है. इस लॉकडाउन से आम जनता को कितनी परेशानी हो रही है, सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है. लड़की पुलिस को धमकाते हुए बोली कि अगर मेरा चालान किया तो मैं तुम सबका चालान कटवा दूंगी. तुम सबकी नौकरी चली जाएगी और पूरे बिहार में हंगामा मच जाएगा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस बीच लड़की को हर किसी ने बहुत प्यार से समझाने की कोशिश की पर वो किसी की भी बात मानने के लिए तैयार नहीं हुई. इतना ही नहीं मौके पर पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा को बुलाने की जिद पर अड़ी रही. बोलने लगी कि आज 11 बजे मुझे ट्रेन पकड़नी है. पिछले तीन घंटा से अपने घर से स्टेशन जाने के लिए गाड़ी खोज रही हूं, लेकिन स्टेशन जाने के लिए कुछ नहीं मिल रहा है. इसलिए मैं ऐसे घूम रही हूं.

सड़क पर लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, चीख-चीख कर बोलती रही कि लोग भूखे प्यासे मर रहे हैं. यहां पर कोई किसी की सुनने वाला नहीं है. बस सरकार को लॉकडाउन की पड़ी है. जिससे आम लोग परेशान होते रहें. मैं बिना हेलमेट के निकली हूं, अब उसका फाइन काटा जा रहा है.

बताया जा रहा है कि ये लड़की पहले भी ऐसे ड्रामे कर चुकी है और पुलिसकर्मियों से भिड़ चुकी है. पुलिस ने कोरोना काल में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती के साथ पेश आ रही है. पुलिस का कहना है कि कानून का उल्लंघन करने वालों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

लड़की के मन में जो आया वो बोलती रही. यहां तक कि उसने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर पीएम मोदी तक के बारे में अभद्र टिप्पणी की. इस दौरान पुलिस महिला को समझाती रही लेकिन उलटे वह उलझी रही.

इतना ही नहीं लड़की ने पुलिस वालों का धमकाते हुए कहा कि उसकी कई बड़े लोगों से जान पहचान है. अगर मेरा चालान काटा को हर की नौकरी चली जाएगी. पूरे बिहार में कोहराम मच जाएगा. लकड़ी के मन में जो आया वो बोलती रही. लड़की के हंगामे के बाद वायरलेस से थाने की पुलिस को बुलाया और मामले को शांत कराया गया.