slider

आज भले ही इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्शन हीरोज हैं मगर 60 के दशक से ही पंजाब के पुत्तर धर्मेंद्र ने एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं. उनकी पर्सनालिटी काफी दमदार थी. आज भी धर्मेंद्र 85 साल की उम्र में अपनी एज के मुताबिक काफी फिट हैं. इसका सबूत एक्टर का सोशल मीडिया अकाउंट है.

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री में हीमैन के नाम से जाने जाते हैं. बॉलीवुड में एक्टर एक्शन का नया ट्रेंड लेकर आए. आज भले ही शर्टलेस होना सलमान खान का सिग्नेचर मार्क बन गया, आज भले ही इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्शन हीरोज हैं मगर 60 के दशक से ही पंजाब के पुत्तर धर्मेंद्र ने एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं. उनकी पर्सनालिटी काफी दमदार थी. आज भी धर्मेंद्र 85 साल की उम्र में अपनी एज के मुताबिक काफी फिट हैं. इसका सबूत एक्टर का सोशल मीडिया अकाउंट है.

85 साल की उम्र में स्विमिंग कर रहे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी फिटनेस पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं. एक्टर स्विमिंग पूल में आराम से स्विमिंग का मजा ले रहे हैं. साथ ही वे एरोबिक एक्सरसाइज भी कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- ”दोस्त, भगवान की दुआ से मैंने वॉटर एरोबिक्स योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करनी शुरू कर दी है. निरंतर चलते रहने के लिए सेहत ही सबसे बड़ा वरदान है. आप भी खुश रहें, मजबूत रहें और स्वस्थ रहें.”

फैंस कर रहे तारीफ

धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस धर्मेंद्र के फिटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. लोग उन पर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र 85 साल की उम्र में भी फिल्मों में सक्रिय हैं. इसके अलावा वे सोशल माीडिया पर फैंस से भी मुखातिब होते हैं. धर्मेंद्र अपने फॉर्महाउस से कई सारे वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

दिलीप साहब की हालत में सुधार

बता दें कि हाल ही में धर्मेंद्र ने अस्पताल में एडमिट दिलीप कुमार की बेहतर सेहत के लिए दुआ मांगी. उन्होंने सभी से हाथ जोड़कर निवेदन किया कि सब दिलीप साहब की सलामती के लिए प्रार्थना करें. इसके बाद जब दिलीप साहब की तबीयत बेहतर होने लग गई तो धर्मेंद्र ने सभी का शुक्रिया अदा भी किया. धर्मेंद्र का दिलीप कुमार से गहरा नाता रहा है. वे उन्हें अपना गुरु मानते हैं. दिलीप साहब को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जिसके बाद एक्टर को अस्पताल में एडमिट कराया गया. हाल ही में उनके ट्विटर हैंडल से ये अपडेट भी दिया गया है कि दिलीप साहब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.