slider

मांजरेकर ने हाल ही में ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर्स के नाम बताए थे, जिसमें उन्होंने अश्विन को शामिल नहीं किया था. उन्होंने इसकी वजह भी बताई थी. मांजरेकर के बयान पर अब अश्विन ने जवाब दिया है.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पर दिए बयान के बाद सुर्खियों में हैं. मांजरेकर ने हाल ही में ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर्स के नाम बताए थे, जिसमें उन्होंने अश्विन को शामिल नहीं किया था. उन्होंने इसकी वजह भी बताई थी. मांजरेकर के बयान पर अब अश्विन ने जवाब दिया है.

अश्विन ने टि्वटर पर मीम के जरिए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने तमिल फिल्म के डॉयलाग का सहारा लिया. अश्विन ने तमिल फिल्म ‘अपरिचित’ का एक सीन शेयर किया है. इसमें मुख्य किरदार एक्टर अपने दोस्त से कहता है ‘ऐसा मत करो, मेरे दिल में दर्द होता है.’

मांजरेकर ने क्या कहा था

‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ के कार्यक्रम ‘रनऑडर’ में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर इयान चैपल ने आर अश्विन की तारीफ की. चैपल ने अश्विन को मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ट टेस्ट गेंदबाजों में से एक करार दिया. इसी शो में मौजूद संजय मांजरेकर इयान चैपल की बातों से सहमत नहीं थे.

मांजरेकर ने अश्विन के विदेशी मैदानों के रिकॉर्ड पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा, ‘भारतीय मैदानों पर रवींद्र जडेजा और हाल में अक्षर पटेल जैसे स्पिनरों ने भी शानदार प्रदर्शन किए हैं.’

मांजेरकर ने आगे कहा कि जब आप भारतीय पिचों पर उनके दमदार प्रदर्शन को देखते हैं तो पिछले चार वर्षों में जडेजा ने लगभग उनके बराबर विकेट लिए है. इंग्लैंड के खिलाफ पिछली सीरीज में पटेल ने उनसे ज्यादा विकेट लिए.