होम

साड़ी पर शूज, रूस की सड़कों पर तापसी पन्नू का स्टाइलिश अवतार, Photos

वर्क हार्ड और पार्टी हार्डर वाले जुमले पर तापसी पन्नू और उनकी गैंग पूरा यकीन करती हैं. तमाम बिजी शूटिंग शेड्यूल और काम के बीच तापसी और उनकी बहन ट्रैवलिंग के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं. इन दिनों तापसी अपनी बहन शगुन संग रूस के सेंट पीटर्सबर्ग की सड़कों पर मटरगस्ती करतीं नजर आ रही हैं. तापसी के साड़ी लुक ने उनके स्वैग को और बढ़ा दिया है. इंस्टाग्राम पर तापसी के हालिया पोस्ट उनकी जर्नी की तस्वीरों से भरे पड़े हैं. कहीं तापसी ओपन रेस्त्रां में एकांत कॉफी की चुस्कियां लेती नजर आतीं, तो वहीं सड़कों पर मॉन्यूमेंट्स को निहारते हुए तस्वीरें अपलोड करतीं. तापसी की इन तस्वीरों को देख आप भी अपना बैग पैक करने पर मजबूर हो जाएंगे.

तापसी सेंट पिटर्सबर्ग की सड़कों पर कॉफी की टपरी में खड़ी होकर कॉफी पी रही हैं. कॉफी वैन के साथ उनका पोज वाकई मजेदार है.

बुडापेस्ट की खूबसूरत मॉन्यूमेंट्स के साथ तापसी की यह तस्वीर क्लासिक फील देती है. सेंट हर्मिटेज म्यूजियम के बाहर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए तापसी लिखती हैं, सन और पेस्टल के बीच जिंदगी खूबसूरत है.

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए तापसी ने कहा, मॉस्को तुम बेहद खूबसूरत हो, जबतक मैं तुम्हें दोबारा न देख लूं.

इंडिया में अपने स्टारडम वाली जिंदगी की वजह से तापसी का पब्लिक प्लेस में यूं सुकून से घूमना मुश्किल है. ऐसे में मॉस्को की गलियों में वे फ्री होकर अपने सारे अरमान पूरा कर रही हैं. इस तस्वीर के साथ तापसी ने लिखा, रोडसाइड कैफ के सामने बैठकर इत्मीनान से कॉफी की चुस्कियों का मजा लेना मैं अक्सर मिस करती हूं. हॉलिडे, यह देखकर अच्छा लगा.

इलेक्ट्रिक साइकल पर सवार तापसी साइट सीन के लिए निकल पड़ी थीं. इस तस्वीर में तापसी का मस्तीभरा अंदाज साफ जाहिर होता है.

सेंट्रल पवेलियन के सामने बहन शगुन संग खींची गई इस तस्वीर में दोनों बहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें, तापसी शगुन को अपना बेस्ट ट्रैवल पार्टनर मानती हैं. इससे पहले ये दोनों बहने मालद्वीव घूमने गई थीं.

चंद दिनों के लिए तापसी ने मॉस्को के दिल में अपना आशियाना बनाया था. तापसी ने एयरबीएनबी के जरिए कुछ दिनों के लिए वहां घर रेंट पर लिया था. फैंसी होटल लेने के बजाय इस कोजी से घर लेने के फैसले पर तापसी संतुष्ट थी.

इस ट्रिप के लिए तापसी ने खासी प्लानिंग की थी, जिसे उन्होंने पेन और डायरी पर नोट भी कर लिया था. तापसी की यह ट्रिप उनके प्लान के अनुसार ही पूरी है. तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही यह एक्ट्रेस हसीन दिलरूबा में नजर आएंगी.